Move to Jagran APP

क्लीन स्वीप के लिए कंगारू हो जाओ तैयार, देखें बुमराह के पास है ये हथियार

बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान 23 साल के बुमराह ने स्टंप को निशाना बनाया।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Wed, 27 Sep 2017 01:30 PM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2017 12:42 PM (IST)
क्लीन स्वीप के लिए कंगारू हो जाओ तैयार, देखें बुमराह के पास है ये हथियार
क्लीन स्वीप के लिए कंगारू हो जाओ तैयार, देखें बुमराह के पास है ये हथियार

बैंगलोर, जेएनएन। टीम इंइिया ने विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इससे पहले भारत ने वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका को टेस्ट और वनडे सीरीज में पटखनी दी थी। अब भारतीय टीम की नजर कंगारुओं को 5-0 से क्लीन स्वीप करने पर है। इसके लिए टीम इंडिया नेट्स में जमकर पसीना बहा रही है। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले चौथे मैच से पहले भारतीय तेज गेंदबाज ने कंगारुओं के विकेट चटकाने के लिए खास तैयारी की है।

loksabha election banner

जमकर प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों में यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह भी शामिल हैं। बुमराहने नेट प्रैक्टिस के दौरान स्टंप्स को निशाना बनाया है। उनकी इस खास प्रैक्टिस का वीडियो भी जारी किया गया है। बुमराह ने पहले तो ऑफ स्टंप का विकेट उड़ाया, उसके बाद उन्होंने लेग स्टंप को टारगेट किया और लेग और मिडिल को एक साथ उखाड़ फेंका।

बुमराह की इस कातिलाना गेंदबाजी का वीडियो बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। आप भी देखें बुमराह की यह कातिलाना गेंदबाजी-

(वीडियो साभार- बीसीसीआइ)

बता दें कि पांच मैचों की वनडे सीरीज को 3-0 से गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की जमकर तारीफ की थी। स्मिथ ने भुवी और बुमराह को डेथ ओवर का दुनिया का बेस्ट गेंदबाज बताया था। उम्मीद करते हैं कि आने वाले दो मैचों में बुमराह अपनी इसी तरह की गेंदबाजी का नमूना दुनिया को दिखाएंगे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.