Move to Jagran APP

विजय हजारे ट्रॉफी : जीत के करीब आकर चूका मध्‍य प्रदेश

मध्यप्रदेश को विजय हजारे ट्रॉफी के अपने पहले ही मैच में मेजबान सौराष्ट्र के खिलाफ जीत के करीब आकर हार का स्वाद चखना पड़ा। सौराष्ट्र ने रवींद्र जडेजा (134 रन) और शेल्डन जैक्सन (111) के शतकों की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट पर 340 रन बनाए। जबाव

By sanjay savernEdited By: Published: Fri, 11 Dec 2015 08:49 PM (IST)Updated: Fri, 11 Dec 2015 08:52 PM (IST)
विजय हजारे ट्रॉफी : जीत के करीब आकर चूका मध्‍य प्रदेश

राजकोट। मध्यप्रदेश को विजय हजारे ट्रॉफी के अपने पहले ही मैच में मेजबान सौराष्ट्र के खिलाफ जीत के करीब आकर हार का स्वाद चखना पड़ा। सौराष्ट्र ने रवींद्र जडेजा (134 रन) और शेल्डन जैक्सन (111) के शतकों की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट पर 340 रन बनाए। जबाव में मप्र जलज सक्सेना (133) और कप्तान नमन ओझा (58) ने जुझारू पारी खेली, लेकिन लक्ष्य के नजदीक आकर मप्र टीम 49.1 ओवर में 333 रनों पर सिमट गई।

prime article banner

इस जीत से सौराष्ट्र को 4 अंक मिले। लक्ष्य का पीछा करते हुए मप्र के लिए रजत पाटीदार और जलज ने 109 रनों की भागीदारी की। इसके बाद जलज और नमन के बीच 86 रनों की साझेदारी ने मप्र को मैच में बनाए रखा। मगर मध्यक्रम के बिखरने से मप्र की टीम दबाव में आ गई।
निचलेक्रम में पार्थ साहनी ने 18 गेंदों में 20 रन बनाते हुए किला लड़ाया, लेकिन नौवें विकेट के रूप में उनके आउट होते ही उम्मीदें खत्म हो गईं।

इससे पहले सौराष्ट्र के लिए जेक्सन और जडेजा के अलावा चिराग जानी (77) ने उल्लेखनीय पारी खेली। सितारा बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा से उम्मीदें थी, लेकिन वे सिर्फ 5 रन बनाकर अंकित शर्मा का शिकार बने। कप्तान जयदेव शाह (5) का बल्ला भी खामोश रहा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.