नई दिल्ली, एएनआइ। क्रिकेट प्रेमी और क्रिकेटरों को इंतजार सिर्फ इस बात का है कि कब क्रिकेट की शुरुआत होगी, लेकिन पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी धौनी का प्लान कुछ और है। उन्होंने बताया है कि अगर इस साल क्रिकेट शुरू नहीं होता है तो उनका और उनके परिवार का प्लान उत्तराखंड जाकर वहां एक छोटे से गांव में रहने का है। साक्षी ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए इस बात को कबूल किया है।

साक्षी ने कहा है, "लॉकडाउन के बाद अगर क्रिकेट शुरू होता है तो फिर क्रिकेट पर ध्यान दिया जाएगा। अगर लॉकडाउन के बाद क्रिकेट शुरू नहीं होता है तो फिर माही और मैंने पहाड़ों पर जाने का प्लान किया है। हम लोग उत्तराखंड जाएंगे। माही बर्फ बहुत पसंद करते हैं।" धौनी की पत्नी साक्षी ने माना है कि लॉकडाउन ने उनकी जिंदगी को ज्यादा नहीं बदला है। माही, मैं और जीवा सभी एक साथ रहना, खाना और खेलना पसंद करते हैं।

उन्होंने बताया है, "हम हमेशा रांची में रहना पसंद करते हैं। ज्यादातर माही स्टेडियम में चले जाते हैं और मैं जिम में चली जाती हूं और जीवा स्कूल चली जाती है। बस यही है। माही के दोस्त भी घर पर आया करते हैं। हम और जीवा कुत्तों के साथ खेलते हैं।" साक्षी ने ये भी कहा है कि लॉकडाउन हटने के बाद अगर वे उत्तराखंड जाएंगे भी तो हवाई मार्ग से नहीं, बल्कि सड़क मार्ग से जाएंगे, क्योंकि सड़क वाला रास्ता कोरोना वायरस से ज्यादा सुरक्षित होगा।

बता दें कि साल 2019 के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में आखिरी बार मैदान पर उतरे एमएस धौनी की वापसी आइपीएल 2020 में होनी थी, लेकिन ये संभव नहीं हो सका, क्योंकि कोरोना वायरस के कारण आइपीएल को अगले आदेश तक स्थगित करना पड़ा है। इसके अलावा महेंद्र सिंह धौनी इस साल बीसीसीआइ के सालाना कॉन्ट्रैक्ट में भी इस बार अपनी जगह नहीं बना सके हैं, क्योंकि उन्होंने वर्ल्ड कप के बाद से एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला था।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस