Move to Jagran APP

Dhoni के सबसे खराब हेयरस्टाइल के बारे में साक्षी ने बताया, कहा- शुक्र है मैंने उस लुक में नहीं देखा

साक्षी ने खुलासा किया कि वो कभी भी धौनी के सुनहरे लंबे बालों वाले लुक की प्रशंसक नहीं रही हैं जो उस वक्त काफी चर्चा में रहा था और उन बालों मे ऐसा लगता था जैसे वो काफी गुस्से में हों।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 07:50 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 08:00 AM (IST)
Dhoni के सबसे खराब हेयरस्टाइल के बारे में साक्षी ने बताया, कहा- शुक्र है मैंने उस लुक में नहीं देखा
साक्षी ने कहा कि अगर वो मुझे उस हेयरस्टाइल में दिखते तो मैं उनकी तरफ देखती भी नहीं।

नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni की पत्नी साक्षी ने चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के इंस्टाग्राम लाइव सेशल के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें साझा कीं, जिसमें उन्होंने ये भी जिक्र किया कि जब वो धौनी से पहली बार मिली थीं तब क्या महसूस किया था। उन्होंने कहा कि इतने बड़े स्टार क्रिकेटर होने के बावजूद वो काफी विनम्र थे।

loksabha election banner

इस चैट के दौरान साक्षी ने खुलासा किया कि वो कभी भी धौनी के सुनहरे लंबे बालों वाले लुक की प्रशंसक नहीं रही हैं जो उस वक्त काफी चर्चा में रहा था और उन बालों मे ऐसा लगता था जैसे वो काफी गुस्से में हों। धौनी ने जब इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा तब उनके हेयरस्टाइल को लेकर काफी चर्चा होती थी। धौनी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ हेयर स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में थे।

धौनी के जिस हेयरस्टाइल की दुनिया दीवानी थी उसके बारे में साक्षी ने कहा कि वो लकी हैं कि उन्होंने माही को कभी लंबे बालों में नहीं देखा। उन्होंने कहा कि वो हेयर स्टाइल जॉन अब्राहम को सूट करता था ना कि धौनी को। साक्षी के मुताबिक मैंने कभी धौनी को लंबे बालों में नहीं देखा। अगर उनके लंबे नारंगी बाल होतो तो मैं कभी उनकी तरफ देखती भी नहीं। ये जॉन को तो सूट करता है, लेकिन माही नारंगी रंग के लंबे बालों के साथ, ये ऐसा लगता जैसे कि कोई बड़ी आपदा आई हो।

वहीं धौनी के सबसे खराब हेयर स्टाइल के बारे में उन्होंने कहा कि जाहिर तौर पर उनके लंबे सुनहरे बाल मुझे कभी पसंद नहीं आए। मैंने उन्हें उस हेयर स्टाइल के बाद देखा था और फिर मुझे उनसे प्यार हुआ। मैंने खुद से कहा कि थैंक गॉड वो मुझसे छोटे बालों वाले हेयर स्टाइल के साथ मिले।

 

View this post on Instagram

#WhistlePodu @ruphas

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

वहीं धौनी रिटायर्स वाले ट्विटर ट्रेंड पर जवाब देने के पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास इस अफवाह को खंडित करने के आलावा और कोई विकल्प नहीं था। वहीं उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने ट्वीट को इस वजह से डीलिट किया क्योंकि कुछ फैंस ने जवाब में लिखा कि वो हैशटैग काफी बुरा है, लेकिन मेरा काम हो चुका था और जो मैं कहना चाह रही थी वो संदेश लोगों तक पहुंच गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.