नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Bangladesh: बांग्लादेश टीम का एक खिलाड़ी अभी भी कोलकाता में ही फंसा हुआ है, जो वीजा के खत्म होने के कारण भारत में फंस गया है। दरअसल, भारत से टी20 और टेस्ट सीरीज खेलने आई बांग्लादेश की टीम में एक सदस्य सैफ हसन (Saif Hassan) भी थे, जो अभी भी कोलकाता में अपने वीजा के एक्सपायर होने के कारण फंसे हुए हैं।

सैफ हसन के पास भारत का 6 महीने का वीजा था जो 24 नवंबर को खत्म हो गया। वहीं, कोलकाता में आखिरी डे-नाइट टेस्ट मैच 22 से 24 नवंबर तक चला। इसके बाद 25 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाड़ियों को कोलकाता से बांग्लादेश रवाना होना था। बांग्लादेश के इसी दल में सैफ हसन भी थे जो टीम के साथ थे, लेकिन कोलकाता एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान पाया गया कि उनका वीजा समाप्त हो गया है।

कोलकाता में ही फंसे हुए हैं सैफ

ऐसे में सुरक्षा कारणों और नियमों की वजह से उनको भारत छोड़ने की अनुमति नहीं मिली। वहीं, टीम के बाकी सदस्य अपनी फ्लाइट से अपने वतन रवाना हो गए, जबकि सैफ हसन को वापस होटल लौटना पड़ा। सैफ हसन का वीजा कुछ ही घंटे पहले एक्सपायर हुआ था। 25 नवंबर को रवाना हो रहे सैफ हसन का वीजा भारत का 24 नवंबर तक ही था। अब भारत में बांग्लादेस का उच्चायुक्त उनके वीजा को बढ़वाने की कोशिश में है, जिसकी प्रक्रिया जल्द पूरी होगी।

इस बारे में सैफ हसन ने बांग्लादेशी मीडिया को बताया है, "मेरा वीजा एक्सपायर हो गया है। वीजा 24 तारीख तक वैलिड था, लेकिन मैं 25 को यहां से निकल रहा था, लेकिन अब इंशाअल्लाह बुधवार तक वीजा का काम फाइनल हो जाएगा और मैं यहां से निकल पाऊंगा।" दरअसल, सैफ 8 नवंबर को दो मैचों की सीरीज के लिए भारत आए थे। इससे पहले बीसीसीबी इलेवन के लिए विदर्भ के खिलाफ खेलने के लिए सैफ हसन जून 2019 में भारत आए थे।

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप