Move to Jagran APP

सचिन की किताब में कोई रहस्य नहीं : अजय जडेजा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा का कहना है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की किताब 'प्लेइंग इट माई वे' में कोई रहस्य नहीं है। करीब 24 साल के भीतर क्रिकेट में सचिन ने जो भी सीखा और देखा, बस उसी को कलम के जरिए पन्नों पर लिखा है। किताब उनके

By sanjay savernEdited By: Published: Fri, 14 Nov 2014 07:35 PM (IST)Updated: Sat, 15 Nov 2014 10:32 AM (IST)
सचिन की किताब में कोई रहस्य नहीं : अजय जडेजा

आगरा। पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा का कहना है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की किताब 'प्लेइंग इट माई वे' में कोई रहस्य नहीं है। करीब 24 साल के भीतर क्रिकेट में सचिन ने जो भी सीखा और देखा, बस उसी को कलम के जरिए पन्नों पर लिखा है। किताब उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रही है।

loksabha election banner

अजय जडेजा शुक्रवार को सेंट पीटर्स कॉलेज के 168वें वार्षिक खेलकूद समारोह के मुख्य अतिथि थे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में सचिन या अन्य किसी भी खिलाड़ी की जगह लेना आसान नहीं है, लेकिन अगर खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है तो उसकी जगह खुद-ब-खुद बन जाती है। रोहित शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही है। खिलाडिय़ों के अच्छे प्रदर्शन के चलते ही भारतीय टीम शिखर पर पहुंच चुकी है। टीम को अब विश्वकप 2015 के लिए खुद को तैयार करना चाहिए, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की पिच भारतीय पिचों से अलग होती हैं। ऐसी पिच पर खेलना आसान नहीं होता है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.