मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019 IND vs SL: आईसीसी को क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया शेयर करना भारी पड़ गया। फैंस ने फोटो पर आईसीसी को रिप्‍लाई करते हुए खूब खरी-खरी सुनाई। हालांकि, कुछ फैंस ने फोटो के साथ पूछे गए सवाल के शानदार जवाब भी दिए।

इंग्‍लैंड और वेल्‍स में लीड्स के हेडिंग्‍ले क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे भारत और श्रीलंका के मुकाबले से पहले आईसीसी ने क्रिकेट वर्ल्‍ड कप ट्विटर हैंडल से सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की एक साथ एक फोटो शेयर की। इसके साथ दोनों की तुलना करते हुए लिखा कि मास्‍टर ब्‍लास्‍टर या चेज मास्‍टर। कुलमिलाकर आईसीसी के इस ट्वीट को क्रिकेट फैंस ने सवाल समझा और इसके जवाब में आईसीसी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई फैंस ने लिखा कि दोनों खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट के अपने अपने समय के धुरंधर हैं। सचिन लीजेंड हैं उनकी तुलना विराट कोहली से नहीं की जा सकती है।

आईसीसी की फोटो पर कुछ फैंस ने सवाल उठा दिए और इसे एडिटेड बताते हुए खिंचाई कर दी। एक फैन ने अंग्रेजी में एडिटेड लिखते हुए फोटो की पोल खोल दी। एक फैन ने अंग्रेजी में व्‍हॉय फोटोशॉप लिखकर आईसीसी से सवाल किया कि तस्‍वीर को एडिट करने की क्‍या जरूरत थी। फैंस ने साफ कर दिया कि यह फोटो ओरिजनल नहीं है और आईसीसी को जमकर ट्रोल कर दिया।

इसके अलावा कुछ फैंस ने सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की बजाय महेंद्र सिंह धोनी को लीजेंड बताया। फैंस ने दोनों को चुनने की बजाय धोनी को चुनना बेहतर बताया। फैंस ने आईसीसी को रिप्‍लाई करते हुए सचिन और कोहली के कंपरीजन को गलत बताया। वहीं, कई फैंस ने सचिन, विराट, धोनी की बजाय रोहित शर्मा को लीजेंड क्रिकेटर बताया।

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप