मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर जेम्स फ्रेंकलिन ने अपनी ऑलटाइम अंतिम एकादश का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपनी अंतिम एकादश में ज्यादातर आइपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके या खेलने वाले खिलाड़ियों को जगह दी है। टीम चुनने का मापदंड यह है कि वो उन्हीं खिलाड़ियों को चुन सकते हैं, जिनके साथ या फिर जिनके खिलाफ वे खेले हैं। फ्रेंकलिन ने अपनी ड्रीम टीम में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, टीम इंडिया के तीन-तीन खिलाड़ियों को शामिल किया है।

फ्रेंकलिन ने अपनी टीम में ओपनर के तौर पर नाथन एस्टल और मौजूदा इंग्लिश कप्तान एलिस्टेयर कुक को उनके साथ रखा है। इसके अलावा उनकी टीम में सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा और मध्य क्रम में रोहित शर्मा का रखा है। तीनों प्रारूपों के हिसाब से टीम में संतुलन बैठाने के लिए उन्होंने हरभजन सिंह और एंड्रयू साइमंड्स को चुना। विवादास्पद मंकी गेट मामले के बाद दोनों साथ में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। फ्रेंकलिन ने कप्तान के रूप में ब्रेंडन मैकुलम को चुना जबकि तेज गेंदबाजी में उन्होंने मिचेल जॉनसन, शेन बांड, ब्रेट ली को टीम में जगह दी है।

ऑलटाइम इलेवन : एलिस्टेयर कुक (कप्तान), नाथन एस्टल, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, रोहित शर्मा, एंड्रयू साइमंड्स, ब्रेंडन मैकुलम (कप्तान, विकेटकीपर), हरभजन सिंह, ब्रेट ली, मिचेल जॉनसन, शेन बांड।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप