Move to Jagran APP

इस विश्वकप में भारत की बजाए इस विदेशी टीम को चीयर करेंगे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा इस विश्वकप में भारत को नहीं बल्कि इस देश की टीम को चीयर करते नजर आएंगे।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sat, 02 Jun 2018 05:53 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jun 2018 05:53 PM (IST)
इस विश्वकप में भारत की बजाए इस विदेशी टीम को चीयर करेंगे रोहित शर्मा
इस विश्वकप में भारत की बजाए इस विदेशी टीम को चीयर करेंगे रोहित शर्मा

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के हिटमैन यानि कि रोहित शर्मा इस विश्वकप में टीम इंडिया की बजाए इस विदेशी टीम को चीयर करते नजर आएंगे। यह खबर सुनकर तो चौंक गए होंगे आप हैं ना। कोई भी चौंक जाएगा यह खबर सुकर हम आपको बता दें कि ये बिलकुल सही बात है, लेकिन ये क्रिकेट वर्ल्डकप नहीं बल्कि फीफा वर्ल्डकप होगा। आपको बता दें कि रोहित शर्मा इस विश्वकप में स्पेन की टीम को चीयर करेंगे। रोहित ने स्पेन की जर्सी में एक तस्वीर सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है।

loksabha election banner

रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्पेन की फुटबाल की नई जर्सी पहनकर शेयर की है। साथ ही रोहित ने इस बातों-बतों में इस बात का संकेत भी दिया है। आपको बता दें कि फीफा वर्ल्डकप में स्पेन की टीम ईरान, पुर्तगाल और मोरक्को के साथ ग्रुप बी में रखी गयी है।

             

स्पेन की टीम फीफा वर्ल्डकप में अपना पहला मैच 15 जून को पुर्तगाल के खिलाफ खेलेगी। आपको बता दें कि स्पेन की टीम में इस बार स्टार खिलाड़ी दानी कार्वाहल नहीं शामिल हैं वो मांस-पेशियों की चोट से जूझ रहे हैं। स्पेन की टीम ने अपने 24 खिलाड़ियों के साथ फीफा विश्वकप टूर्नामेंट की तैयारियों में जुट गई है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.