Move to Jagran APP

IPL से पहले भारतीय टीम में वापसी की तैयारी में जुटे रोहित शर्मा को हरभजन सिंह ने किया ट्रोल

न्यूजीलैंड के दौरै पर रोहित शर्मा को चोट लगी थी लेकिन वे इस चोट से उबर रहे हैं और वापसी के लिए खुद को फिट करने में जुटे हुए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 04:07 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 04:07 PM (IST)
IPL से पहले भारतीय टीम में वापसी की तैयारी में जुटे रोहित शर्मा को हरभजन सिंह ने किया ट्रोल
IPL से पहले भारतीय टीम में वापसी की तैयारी में जुटे रोहित शर्मा को हरभजन सिंह ने किया ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। न्यूजीलैंड के दौरै पर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को 5 मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में चोट लगी थी। इसके बाद वे न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। हालांकि, अब वे इस चोट से उबर रहे हैं और भारतीय टीम में आइपीएल से पहले वापसी करने के लिए खुद को फिट करने में जुटे हुए हैं। इसी दौरान उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिस पर हरभजन सिंह ने कमेंट किया है।

loksabha election banner

अक्सर क्रिकेटर एकदूसरे की सोशल मीडिया पर टांग खिचाई करते हैं। इसी का शिकार भारतीय टीम के शॉर्ट फॉर्मेट के उपकप्तान रोहित शर्मा भी हुए हैं। रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट की वीडियो शेयर की है, जिसमें वे वजन उठा रहे हैं। इस वीडियो पर मुंबई इंडियंस में उनकी कप्तानी में खेलने वाले दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कमेंट किया है कि रोहित सिर्फ 40 किलो वजन उठा रहे हो। देखें वीडियो और कमेंट

 

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

बता दें कि रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में 4 मुकाबले खेले थे, जिसमें उन्होंने 2 अर्धशतक जड़े थे, लेकिन आखिरी मैच में उनके पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। इसी वजह से वे वनडे और टेस्ट टीम से बाहर हो गए थे। अब रोहित शर्मा की निगाहें भारत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में वापसी पर हैं। इसके बाद उनको आइपीएल भी खेलना है।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज 12 मार्च से शुरू होगी, जिसका दूसरा मैच 15 मार्च और आखिरी मैच 18 मार्च को खेला जाएगा। ये मैच क्रमशः धर्मशाला, लखनऊ और कोलकाता में आयोजित होंगे। इसके बाद टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी लगभग दो महीने के लिए 29 मार्च से 24 मई तक आइपीएल के 13वें सीजन में व्यस्त हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.