Move to Jagran APP

'एकदम अलग स्‍टाइल है बॉस', Rohit Sharma ने बिलकुल जुदा अंदाज में लिया DRS, चंद लम्‍हों में वायरल हुआ VIDEO

Rohit Sharma take DRS in WTC final भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के पहले दिन एकदम अनोखे अंदाज में डीआरएस की मांग की। रोहित शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। आईसीसी ने भी इस पल का वीडियो शेयर किया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Thu, 08 Jun 2023 01:40 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 01:40 PM (IST)
'एकदम अलग स्‍टाइल है बॉस', Rohit Sharma ने बिलकुल जुदा अंदाज में लिया DRS, चंद लम्‍हों में वायरल हुआ VIDEO
Rohit Sharma demans DRS in unique style: रोहित शर्मा

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने बुधवार को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के पहले दिन अनोखे तरीके से डीआरएस की मांग की। खेल के पहले सेशन में रोह‍ित शर्मा ने पीठ के पीछे हाथों से डीआरएस लेने का इशारा किया, जिसने मोहम्‍मद शमी को दंग कर दिया।

loksabha election banner

बता दें कि भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में टॉस जीतकर ऑस्‍ट्रेलिया को पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। ट्रेविड हेड (146*) और स्‍टीव स्मिथ (95*) की उम्‍दा पारियों के सहारे कंगारू टीम ने पहले दिन स्‍टंप्‍स तक 85 ओवर में तीन विकेट खोकर 327 रन बनाए। हेड और स्मिथ के बीच अब तक चौथे विकेट के लिए 251 रन की अविजित साझेदारी हो चुकी है।

रोहित का अनोखा अंदाज

बहरहाल, मैच के दौरान एक दृश्‍य ने सभी का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया और वो है रोहित शर्मा का डीआरएस की मांग। भारतीय टीम के मध्‍यम तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर पारी का 18वां ओवर कर रहे थे। उनकी गेंद मार्नस लाबुशेन के पैड पर जाकर लगी। भारतीय टीम ने एलबीडब्‍ल्‍यू की जोरदार अपील की, लेकिन अंपायर ने बल्‍लेबाज के पक्ष में फैसला सुनाया।

कप्‍तान रोहित शर्मा सहित भारतीय टीम डीआरएस लेने पर विचार करने लगी। रोहित को लगा कि गेंद मिडिल स्‍टंप लाइन पर थी और एलबीडब्‍ल्‍यू मिल सकता है। तब उन्‍होंने अंपायर की तरफ नहीं देखा, बल्कि पीठ के पीछे हाथों से डीआरएस की मांग कर डाली। रीप्‍ले में भी फैसला भारतीय टीम के पक्ष में नहीं आया, लेकिन रोहित का यह अनोखा अंदाज फैंस को भा गया।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

शमी ने लाबुशेन का किया शिकार

बता दें कि आईसीसी ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर रोहित शर्मा के डीआरएस लेने वाले वीडियो को शेयर किया है। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। जहां तक मार्नस लाबुशेन की बात है तो लंच के कुछ समय बाद मोहम्‍मद शमी ने दाएं हाथ के बल्‍लेबाज को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। मगर ऑस्‍ट्रेलिया को इस झटके से नुकसान नहीं हुआ क्‍योंकि हेड और स्मिथ ने अच्‍छी तरह मोर्चा संभालकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.