Move to Jagran APP

रोहित शर्मा टीम को छोड़कर मुंबई पहुंचे, अभी भी इंग्लैंड में है टीम इंडिया

World Cup 2019 टीम इंडिया के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भारत वापस आ गए हैं उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 03:56 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 04:03 PM (IST)
रोहित शर्मा टीम को छोड़कर मुंबई पहुंचे, अभी भी इंग्लैंड में है टीम इंडिया
रोहित शर्मा टीम को छोड़कर मुंबई पहुंचे, अभी भी इंग्लैंड में है टीम इंडिया

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019: इंग्लैंड और वेल्स में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हारकर बाहर हो गई। सेमीफाइनल में मिली हार से टीम इंडिया के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा सबसे ज्यादा निराश दिखे। एमएस धौनी भी काफी ज्यादा दुखी नज़र आए।

loksabha election banner

रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप 2019 में पांच शतक और एक अर्धशतक के साथ 600 से ज्यादा रन बनाए थे। लेकिन, सेमीफाइनल में वे सिर्फ एक रन बना पाए थे। विश्व कप के एक सीजन में सबसे ज्यादा पांच शतक लगाने का विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले रोहित शर्मा मुंबई पहुंच चुके हैं। जबकि बाकी टीम अभी भी इंग्लैंड के मैनचेस्टर के एक होटल में ठहरी हुई है।

13 जुलाई को रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए जबकिए बाकी टीम 14 जुलाई को भारत वापस आएगी। कुछ खिलाड़ी दिल्ली, कुछ मुंबई तो कुछ अलग-अलग जगह पहुंचेंगे क्योंकि टिकटों की वजह से टीम को आने में देरी हुई है। 

 

View this post on Instagram

#rohitsharma takes the drivers seat as he heads back home #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले रोहित शर्मा ने फैंस के लिए एक भावुक मैसेज भी पोस्ट किया था। उस भावुक मैसेज में रोहित ने लिखा था कि जब टीम को अच्छा करने की जरूरत थी वहां हम लोग मात खा गए। 30 मिनट का खराब खेल वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को हमसे दूर ले गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.