Move to Jagran APP

विराट कोहली के वीडियो संदेश पर आया टेनिस लीजेंड फेडरर का जवाब, संन्यास के बाद दी थी शुभकामनाएं

टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली को शुभकामना संदेश के लिए धन्यवाद किया है। कोहली ने उनके संन्यास के बाद एक वीडियो संदेश के माध्यम से उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी थी।

By AgencyEdited By: Sameer ThakurPublished: Thu, 29 Sep 2022 05:47 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 05:47 PM (IST)
विराट कोहली के वीडियो संदेश पर आया टेनिस लीजेंड फेडरर का जवाब, संन्यास के बाद दी थी शुभकामनाएं
रोजर फेडरर और भारत के पूर्व विराट कोहली (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, एएनआई: भारत के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को टेनिस स्टार रोजर फेडरर को एक वीडियो संदेश के माध्यम से शुभकामनाएं दी थी। अब फेडरर ने उनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें धन्यवाद किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से विराट कोहली को धन्यवाद देते हुए लिखा कि वह जल्द ही भारत आएंगे।

loksabha election banner

एटीपी द्वारा पोस्ट किए गए एक आधिकारिक वीडियो संदेश में विराट कोहली ने कहा था "हैलो रोजर, यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है कि मैं आपको इस वीडियो संदेश के माध्यम से आपके अभूतपूर्व करियर के लिए बधाई दे रहा हूं, जिसने हमें इतने खूबसूरत पल और यादें दी हैं।

मुझे व्यक्तिगत रूप से 2018 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में आपसे मिलने का मौका मिला था, जिसे मैं अपने जीवन में कभी नहीं भूल सकता। एक बात जो आपको खेलते देखते हुए हमने महसूस की थी वो ये कि दुनिया भर में इतने सारे लोग आपको देखने के लिए कितने उत्साहित थे। उस तरह की दीवानगी मैंने किसी अन्य एथलीट के लिए कभी नहीं देखी। यह वो चीज है जिसे न बनाया जा सकता है और न ही क्रिएट किया जा सकता है।' उन्होंने भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दी थी।

15 सितंबर को रोजर फेडरर ने अपने करियर का आखिरी मैच खेला था। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अपने संन्यास की घोषणा की थी। 20 ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाले फेडरर ने अपने करियर में 103 एटीपी सिंगल्स का खिताब और कुल 1,251 मैच जीते हैं। आखिरी मैच खेलने के बाद रोजर फेडरर और उनके सबसे बड़े प्रतिद्वंदी माने जाने वाले राफेल नडाल का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें दोनों रोते हुए नजर आ रहे थे।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ था और लोगों ने इनके खेल भावना की जमकर तारीफ की थी। इस वीडियो पर विराट कोहली ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि खेल भावना की इससे बड़ी मिसाल कोई दूसरी नहीं मिल सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.