नई दिल्ली। भारतीय टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा और गौतम गंभीर ने एक कार्यक्रम में 2016 आइसीसी टी-20 विश्व कप के बारे में बात करते हुए कहा कि इस (टी-20) प्रारूप में आकलन करना मुश्किल है।

गंभीर ने तुरंत टिप्पणी करते हुए कहा कि टी-20 प्रारूप में कोई टीम प्रबल दावेदार नहीं हो सकता, लेकिन भारतीय टीम से इस विश्व कप में चमत्कारी प्रदर्शन की उम्मीद जरूर है। गंभीर भारतीय टीम के पिछले कुछ महीनों के प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा- मेरे ख्याल से इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमारी टीम श्रेष्ठ फील्डिंग टीमों में से एक है।

बाएं हाथ के ओपनर अपने पुराने साथियों आशीष नेहरा और युवराज सिंह के प्रदर्शन से भी खुश हैं। नेहरा के बारे में बात करते हुए गंभीर ने कहा- उन्हें (नेहरा) वापसी में प्रदर्शन करते देखने से खुशी मिली, लेकिन असली परीक्षा विश्व कप में होगी।

हाल ही में टेनिस खिलाड़ी शीतल गौतम से शादी करने वाले रॉबिन उथप्पा को उम्मीद है कि युवराज सिंह विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करेंगे। उथप्पा ने कहा- युवी का शीर्ष फॉर्म में होना टीम के लिए बोनस है, यह हमारे लिए सबसे बड़ा सकारात्मक पक्ष है। हम सभी उन्हें शानदार प्रदर्शन करते देखना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि टी-20 विश्व कप में वह शानदार प्रदर्शन करेंगे।

यह पूछने पर कि भारत और पाकिस्तान के बीच धर्मशाला में होने वाला हाइवोल्टेज मैच पहले ही विवादों से घिर चुका है और ऐसे में मैच का क्या परिणाम होगा तो उथप्पा ने जवाब दिया- पिछले रिकॉर्ड भारतीय टीम को मैच में विश्वास प्रदान करेंगे।

वहीं गंभीर ने कहा कि टीम इंडिया इस मैच को भी अन्य मैचों की तरह ही खेलेगी। उन्होंने कहा- मीडिया इस मैच के बारे में बढ़ा-चढ़ाकर बताएगा, लेकिन हमारी टीम इसे अन्य मैचों के समान ही खेलेगी और पाकिस्तान के खिलाफ भावनात्मक खेलने पर जोर नहीं दिया जाएगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप