Move to Jagran APP

रॉबिन उथप्पा व विष्णु विनोद के शतक से सचिन बेबी की टीम को मिली जीत, श्रीसंत ने लिए दो विकेट

Vijay Hazare Trophy 2021 केरल के लिए ओपनर बल्लेबाज उथप्पा व विष्णु विनोद ने शतकीय पारी खेली जबकि संजू सैमसन ने तेज अर्धशतक लगाया। इन सबकी पारी के दम पर सचिन बेबी की कप्तानी वाली केरल की टीम को रेलवे पर 7 रन से जीत मिली।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 06:15 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 06:15 PM (IST)
रॉबिन उथप्पा व विष्णु विनोद के शतक से सचिन बेबी की टीम को मिली जीत, श्रीसंत ने लिए दो विकेट
केरल के ओपनर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने रेलवे के खिलाफ शतक लगाया (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। Vijay Hazare Trophy 2021: विजय हजारे ट्रॉफी 2021 सीजन में केरल की टीम के ओपनर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा गजब की फॉर्म में दिख रहे हैं। इस टूर्नामेंट में केरल के तीसरे लीग मुकाबले में भी उन्होंने शतकीय पारी खेली। पिछले तीन लीग मुकाबलों में ये उनका दूसरा शतक है। केरल की तरफ से खेलते हुए रॉहिन उथप्पा और उनके साथी ओपनर बल्लेबाज विष्णु विनोद ने शतकीय पारी खेली और उनकी टीम को इस मैच में 7 रन से जीत मिली। 

loksabha election banner

रॉबिन उथप्पा व विष्णु विनोद की शतकीय पारी

रेलवे और केरल के बीच हुए मुकाबले में जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। इस मैच में केरल ने रॉबिन उथप्पा और विष्णु विनोद की शतकीय पारी के दम पर 50 ओवर में 6 विकेट पर 351 रन बनाए। उथप्पा ने इस मैच में 104 गेंदों का सामना करते हुए 5 छक्के व 8 चौकों की मदद से 100 रन की पारी खेली तो वहीं विष्णु विनोद ने 107 गेंदों पर 107 रन बनाए और 4 छक्के व 5 चौके जड़े। इन दोनों को बीच पहले विकेट के लिए 193 रन की शानदार साझेदारी हुई। वहीं संजू सैमसन ने भी 29 गेंदों पर तेज 61 रन की पारी खेली और 4 छक्के व 6 चौके लगाए। 

केरल के कप्तान सचिन बेबी ने इस मैच में एक रन बनाए जबकि मो. अजरुद्दीन ने 5 रन की पारी खेली। विशाल गोविंद ने 34 गेंदों पर 3 छक्को व 2 चौकों की मदद से 46 रन बनाए और वो नाबाद रहे जबकि जलज सक्सेना ने 9 गेंदों पर नाबाद 13 रन की पारी खेली। रेलवे की तरफ से कप्तान करन शर्मा व प्रदीप ने दो-दो जबकि अमित मिश्रा व शिवम चौबे ने एक-एक विकेट लिए। 

वहीं इस मुकाबले में रेलवे को जीत के लिए 352 रन का लक्ष्य मिला था और ये टीम 49.4 ओवर में 344 रन बनाकर आउट हो गई। ये मुकाबला काफी रोमांचक रहा और रेलवे को सिर्फ 7 रन से हार मिली। रेलवे की तरफ से म्रूणाल देवधर ने 79 रन, अरिंदम घोष ने 64 रन, सौरव सिंह ने 50 रन, हर्ष त्यागी ने 58 रन, करन शर्मा ने 37 रन जबकि अमित मिश्रा ने 10 गेंदों पर 2 छक्के व एक चौकों की मदद से 23 रन की पारी खेली। इन बल्लेबाजों ने काफी अच्छी कोशिश की, लेकिन बेहद करीबी इस मैच में उन्हें हार झेलनी पड़ी। केरल की तरफ से एस श्रीसंत ने दो विकेट लिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.