नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर रिषभ पंत इन दिनों क्रिकेट फैंस की नजरों में छाए हुए हैं। रिषभ ना सिर्फ अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं बल्कि विकेट के पीछे भी भारतीय विकेटों पर भी उनकी विकेटकीपिंग देखने लायक है। रिषभ पंत इंग्लैंड के खिलाफ काफी अच्छी विकेटकीपिंग कर रहे हैं साथ ही उनकी चपलता भी देखते ही बन रही है। कुछ दिन पहले ये भी खुलासा हुआ था कि, रिषभ ने अपना वजह भी कम किया है और वो अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहे हैं। शायद ये इसी का परिणाम है कि, वो इन दिनों बेहतर फॉर्म में नजर आ रहे हैं। 

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्होंने मैदान पर ऐसे एथलेटिक मूव दिखाए की सबके आकर्षण का केंद्र बन गए साथ ही कप्तान विराट कोहली भी उनसे बेहद खुश और हैरान नजर आए। दरअसल मैच के पहले दिन इंग्लैंड की पारी के सातवें ओवर के दौरान उन्होंने अपनी शानदार फिटनेस का परिचय दिया। उन्होंने कप्तान विराट कोहली के सामने शानदार किप-अप किया जिसे देखकर विराट भी हैरान हो गए और बेहद खुश भी नजर आए। रिषभ पंत की किक-अप का शानदार वीडियो बीसीसीआइ ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

आपको बता दें कि चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 205 रन पर ऑल आउट कर दिया था। टीम इंडिया की गेंदबाजी शानदार रही और पहली पारी में स्पिनर्स ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 10 में से 8 विकेट चटकाए। इनमें से अक्षर पटेल ने 4 तो वहीं आर अश्विन ने 3 सफलता अर्जित की। वाशिंगटन सुंदर को एक विकेट मिला जबकि तेज गेंदबाज मो. सिराज ने दो विकेट लिए। इंग्लैंड की तरफ से कप्तान जो रूट फेल रहे और वो 5 रन पर आउट हो गए जबकि सबसे ज्यादा रन बेन स्टोक्स ने (55 रन) बनाए। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप