Move to Jagran APP

रिषभ पंत जीरो पर आउट होने के बाद हुए बेहद निराश और फिर भारत नहीं साउथ अफ्रीका की ड्रेसिंग रूम में घुसे

रिषभ पंत साउथ अफ्रीका में अब तक खेले गए दो टेस्ट मैचों की चार पारियों में अब तक 834170 रन की पारी खेली है और उनके बल्ले से बड़ी पारी का इंतजार है। उन्होंने 27 टेस्ट मैचों में अब तक कुल 1608 रन बनाए हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 05:54 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 05:54 PM (IST)
रिषभ पंत जीरो पर आउट होने के बाद हुए बेहद निराश और फिर भारत नहीं साउथ अफ्रीका की ड्रेसिंग रूम में घुसे
भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रिषभ पंत (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। SA vs Ind 2nd test match: साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहानसबर्ग टेस्ट मैच की दूसरी पारी में बेहद खराब शाट खेलकर शून्य पर अपना विकेट गंवाने वाले रिषभ पंत इस पारी में आउट होने के बाद बेहद निराश हो गए। रिषभ पंत को दूसरी पारी में कगिसो रबादा ने अपना शिकार बनाया और उनका कैच विकेट के पीछे काइल वेरेन ने लपक लिया। रिषभ पंत ने रबादा जैसे गेंदबाज की गेंद पर आगे बढ़कर शाट खेलना चाहा और फिर परिणाम उनके हक में नहीं रहा। इस खराब शाट की वजह से पंत की काफी ओलचना भी की जा रही है। 

loksabha election banner

अब रिषभ पंत इस तरह से आउट होने के बाद पवेलियन की तरफ बेहद निराश होकर वापस लौटे और वहां भी उनसे एक बड़ी गलती हो गई। आउट होने के बाद उन्होंने भारतीय ड्रेसिंग रूम में जाना था, लेकिन वो साउथ अफ्रीका की ड्रेसिंग रूम में घुस गए। दरअसल पंत आउट होने के बाद अपने सिर को नीचे करके मैदान से बाहर जाने लगे और इस दौरान अपने ख्यालों में खोए पंत भूल गए कि वो किस ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे हैं। वो सीधा प्रोटियाज की ड्रेसिंग रूम में घुस गए और जब उन्हें गलती का अहसास हुआ तो वापस भारतीय ड्रेसिंग रूम में आए।

रिषभ पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रिषभ पंत साउथ अफ्रीका में अब तक खेले गए दो टेस्ट मैचों की चार पारियों में अब तक 8,34,17,0 रन की पारी खेली है और उनके बल्ले से बड़ी पारी का इंतजार है। रिषभ पंत के टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने 27 टेस्ट मैचों में अब तक कुल 1608 रन बनाए हैं। वहीं टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम पर तीन शतक दर्ज है और उनका औसत 37.39 का रहा है। रिषभ पंत का टेस्ट क्रिकेट में बेस्ट स्कोर नाबाद 159 रन है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.