Move to Jagran APP

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर में शामिल हुआ पंजाब टीम का ये खिलाड़ी

मंदीप सिंह अब बैंगलोर की जगह पंजाब के लिए खेलते दिख सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 06:54 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 06:54 PM (IST)
रॉयल चैलेंजर बैंगलोर में शामिल हुआ पंजाब टीम का ये खिलाड़ी
रॉयल चैलेंजर बैंगलोर में शामिल हुआ पंजाब टीम का ये खिलाड़ी

नई दिल्ली, जेएनएन। अंग्रेजी के एक अखबार के मुताबिक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने अपनी टीम में मंदीप सिंह की जगह किंग्स इलेवन पंजाब के मार्कस स्टोइनिस को शामिल किया है। स्टोइनिस वर्ष 2016 से पंजाब के लिए खेल रहे थे। उन्होंने पंजाब के लिए 19 मैच खेले जिसमें उनके नाम पर 262 रन और 19 विकेट हैं। पंजाब फ्रेंचाइजी ने इस वर्ष आइपीएल नीलामी में राइट टू मैच कार्ड के जरिए स्टोइनिस को अपनी टीम में रिटेन किया था। वहीं मंदीप की बात करें तो उन्होंने आसीबी के लिए 14 मैंचों में 186 रन बनाए थे। मंदीप इससे पहले भी पंजाब के लिए खेल चुके हैं। 

loksabha election banner

पंजाब की टीम में युवराज सिंह, मनोज तिवारी व करूण नायर जैसे बल्लेबाज पहले से ही हैं और मंदीप के आने से उनकी बल्लेबाजी और मजबूत हो जाएगी। इस वर्ष आइपीएल में पंजाब की कमान आर अश्विन को दी गई थी। शुरुआत में टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा था लेकिन बाद में पंजाब का प्रदर्शन गिरता चला गया और टीम वापसी नहीं कर पाई। वहीं खबरों की मानें तो पंजाब के नए कोच की जिम्मेदारी अब माइक हेसन को दी जा सकती है। ब्रेड हॉज को उनके पद से मुक्त किया जा सकता है। हेसन इससे पहले न्यूजीलैंड टीम के कोच रह चुके हैं। 

कुछ दिन पहले मुंबई की टीम ने भी बैंगलोर के विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को अपनी टीम में शामिल किया था साथ ही आइपीएल ट्रेड विंडो के जरिए अपनी टीम से मुस्ताफिजुर रहमान व अकीला धनंजय को मुक्त कर दिया था। धवन के भी हैदराबाद टीम छोड़ने की बात सामने आई थी और कहा जा रहा है कि मुंबई, पंजाब और दिल्ली उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए प्रयासरत हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.