नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी के साथ जामनगर में एक पुलिसवाले ने हाथापाई की। ये हाथापाई जडेजा की पत्नी की कार से मामूली दुर्घटना के बाद हुई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कॉन्स्टेबल संजय अहीर को गिरफ्तार किया है। रीवा सोलंकी जब अपनी बीएमडब्ल्यू कार से जामनगर के सारू सेक्शन रोड से गुजर रही थी तभी गलत दिशा में आ रहे हवलदार संजय की बाइक के साथ उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई और फिर हवलदार ने रीवा पर हमला कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब रीवा सोलंकी जब गाड़ी चला रही थीं तो उसमें जडेजा की मां और एक छोटा बच्चा भी था। जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी और शादी से पहले ही जडेजा के ससुर ने उन्हें करीब 1 करोड़ की ऑडी क्यू 7 कार गिफ्ट की थी। चलिए आपको बताते हैं रीवा सोलंकी के बारे में।

 

रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी राजकोट के एक कांट्रैक्टर और करोड़पति बिजनेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं। रीवा के पिता के दो निजी स्कूल और एक होटल भी है और उनकी मां रीवा की मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में काम करती हैं। रीवा के चाचा हरिसिंह सोलंकी गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता हैं। 

रीवा माता-पिता की इकलौती बेटी हैं। उनका परिवार राजकोट के कालावड रोड स्थित सरिता विहार सोसाइटी में रहता है। वहीं रीवा की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है। यही नहीं उन्होंने UPSC की तैयारी भी की थी।

 

जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी। जडेजा को शादी से पहले ही उनके ससुर ने करीब 1 करोड़ की ऑडी क्यू 7 कार गिफ्ट की थी। यही नहीं जडेजा की शादी काफी भव्य तरीके से हुई थी। तीन दिन चली इस ग्रैंड वेडिंग में करोड़ों रुपए खर्च हुए थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal