Move to Jagran APP

Dhoni को अपनी तस्वीर निहारता देख जडेजा ने उनके लिए लिखी खूबसूरत लाइन, बन गए कवि

रवींद्र जडेजा ने माही की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कमाल की लाइन लिखी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2020 10:09 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 10:40 PM (IST)
Dhoni को अपनी तस्वीर निहारता देख जडेजा ने उनके लिए लिखी खूबसूरत लाइन, बन गए कवि
Dhoni को अपनी तस्वीर निहारता देख जडेजा ने उनके लिए लिखी खूबसूरत लाइन, बन गए कवि

नई दिल्ली, जेएनएन। इस वक्त क्रिकेट से दूर कई क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। डेविड वार्नर इन दिनों अपनी डांसिंग स्किल से सबको हैरान कर रहे हैं तो वहीं विराट कोहली अपनी फिटनेस वीडियो के जरिए अपने फैंस को प्रेरित कर रहे हैं। इस लिस्ट में रवीेंद्र जडेजा भी शामिल हैं जिन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने आइपीएल कप्तान MS Dhoni की तस्वीर शेयर करते हुए हिंदी फिल्म के खूबसूरत गीत की कुछ पंक्तियां लिखीं। हालांकि जडेजा का इस तरह से धौनी की तस्वीर शेयर करना, इससे तो यही लगता है कि वो माही को काफी मिस कर रहे हैं। 

loksabha election banner

इंडियन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धौनी की तस्वीर शेयर की जिसमें वो चलते हुए गैलरी में लगी जड्डू की तस्वीर को टकटकी लगाए काफी गौर से निहार रहे हैं। धौनी को इस तरह से अपनी तस्वीर निहारता देखकर सर जडेजा से नहीं रहा गया और उन्होंने एक खूबसूरत हिंदी गीत के बोल इस तस्वीर के साथ कैप्शन के तौर पर इस्तेमाल किया। उन्होंने लिखा, तुम्हारी नजरों में हमने देखा, अजब सी चाहत झलक रही है...। अपने इस कैप्शन के साथ उन्होंने धौनी को भी टैग किया और हैशटैग में बड़े भाई भी लिखा।  

 

View this post on Instagram

Tumhari nazron mein humne dekha ... ajab si chhahat jalak rahi hai🤪@mahi7781 #bigbrother #rajputboys

A post shared by Ravindra Jadeja (@royalnavghan) on

आपको बता दें कि धौनी और जडेजा के बीच के संबंध काफी अच्छे हैं। साल 2009 में धौनी की कप्तानी में ही उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 प्रारूप में अपना डेब्यू किया था। वहीं इसके तीन साल के बाद उन्होंने धौनी की कप्तानी में ही टेस्ट डेब्यू भी किया। धौनी की कप्तानी में अपने निरंतर प्रदर्शन के दम पर वो टीम इंडिया के हिस्सा बने रहे। हालांकि बीच में उन्हें टीम से बाहर भी किया गया, लेकिन उन्होंने हमेशा ही दमदार वापसी की। इस वक्त वो तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया का हिस्सा हैं। 

साल 2012 में जडेजा सीएसके का हिस्सा बने थे और उन्हें इस टीम ने 9.72 करोड़ रुपये में खरीदा था। वहीं तब से लेकर अब तक वो इस टीम के साथ जुड़े हुए हैं। हालांकि बीच जब सीएसके को दो साल (2016-17) के लिए बैन कर दिया गया था तब उन्होंने रैना की कप्तानी में गुजरात लायंस के लिए खेला था, फिर वो सीएसके में आ गए। माही ने ही जडेजा को सर की उपाधी दी थी। दरअसल साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान जडेजा ने 5 मैचों में 12 विकेट लेकर टीम की खिताबी जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी और इसके बाद ही उन्हें ये उपाधि मिली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.