नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा का एक सेलिब्रेशन जबरदस्त है। रवींद्र जड़ेजा जब भी अपना शतक या अर्धशतक किसी भी फॉर्मेट में पूरा करते हैं तो फिर वे बल्ले के साथ तलवारबाजी करते नज़र आते हैं और बताते हैं कि वे राजपूत हैं। ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलियाई टीम के डेविड वार्नर ने किया है। हालांकि, कंगारू ओपनर शूट के दौरान ऐसा कर रहे हैं, जिस पर रवींद्र जड़ेजा ने कमेंट किया है।

कुछ दिन पहले डेविड वार्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे आइपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी में नजर आ रहे हैं और बल्ले के साथ तलवारबाजी कर रहे हैं। वार्नर भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा की कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उस तरीके से नहीं कर पाए हैं। वार्नर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, "पिछले साल इन दिनों सनराइजर्स के लिए एक एड शूट के दौरान तलवारबाजी की। क्या आपको लगता है कि मैंने जडेजा को तलवार के लिए कवर किया है?"

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Just dealing with pies, @englandcricket 🤣 ・・・ 💫 The original switch hits @kp24 🔁 #englandcricket

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on

इसी पोस्ट पर रवींद्र जड़ेजा ने कमेंट किया और लिखा है कि “हाहाहा लगभग पहुंच गए, डेविड।” जड़ेजा इस तलवारबाजी वाले सेलिब्रेशन के लिए फेमस हैं। जामनगर में जन्मे जड़ेजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे इसे राजपूतों वाली स्टाइल में करते हैं। वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अर्धशतक जमाते ही उन्होंने इस तरह से दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया था।

कोरोना वायरस की वजह से तमाम देशों में लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे में सभी क्रिकेटर अपने-अपने घरों में हैं और वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। तमाम क्रिकेटर अपने फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं तो कुछ लोगों को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस से 80 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस