Move to Jagran APP

Rivaba Jadeja: हेलो विधायक जी आप जीत की हकदार थीं, रवींद्र जडेजा का ट्वीट वायरल

Rivaba Jadeja टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी रिवाबा को लेकर पहली प्रतिक्रिया दी है। रिवाबा ने अपने निकटतम प्रतिद्ंवदि को 50 हजार से भी ज्यादा वोटों के अंतर से हराया था। वह जामनगर नॉर्थ सीट से जीती हैं।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurPublished: Fri, 09 Dec 2022 10:54 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 10:54 AM (IST)
Rivaba Jadeja: हेलो विधायक जी आप जीत की हकदार थीं, रवींद्र जडेजा का ट्वीट वायरल
Rivaba Jadeja: जीत के बाद रवींद्र जडेजा के साथ रिवाबा (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। जामनग नॉर्थ की सीट से चुनाव जीतकर अपने पहले ही प्रयास में विधायक बनी रिवाबा जडेजा को लेकर उनके पति और टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उनकी इस जीत पर सोशल मीडिया पर रिवाबा के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

loksabha election banner

कैप्शन में लिखा है हेलो विधायक जी आप इसके सच्चे हकदार हैं। जामनगर की जनता जीत गई है। मैं सभी लोगों का ह्रदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। आशा है कि जामनगर के कार्य बहुत अच्छे होंगे। जय माताजी।

रिवाबा की यह जीत इसलिए भी महत्वपूर्ण है कि वह पार्टी के भरोसे पर खरी उतरीं और पहले ही प्रयास में 50 हजार मतों के भारी अंतर से विजय होकर विधानसभा पहुंच गईं।

उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदि आम आदमी पार्टी के करशनभाई को 50 हजार से भी ज्यादा वोटों के अंतर से मात दी। उन्हें कुल 84,336 वोट मिले, जबकि करशनभाई ने 33,880 वोट पाया। इस सीट पर तीसरे नंबर पर कांग्रेस प्रत्याशी बिपेंद्र सिंह जडेजा रहे जिन्हें 22,822 वोट मिला।

जडेजा ने चुनाव प्रचार में दिया था साथ

रिवाबा की यह जीत रवींद्र जडेजा की भी जीत है, क्योंकि वर्तमान में इंजरी के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी के लिए पूरे चुनाव के दौरान प्रचार में बढ़-चढ़ कर उनका साथ दिया था। राज्य में भाजपा सरकार का विकास और जडेजा के नाम पर लोगों का विश्वास ही था कि जामनगर की जनता ने वोट के माध्यम से रिवाबा पर इतना प्यार बरसाया।

जामनगर की जनता ने तो अपना काम कर दिया है अब सवाल उठता है कि वह उनकी उम्मीदों पर कितनी खरी उतर पाएंगी? 3 साल के भीतर उन पर पार्टी का इतना भरोसा शानदार था और उन्होंने जीत दर्ज कर दिखाया भी कि वह भरोसे के लायक थीं।

यह भी पढ़ें- एक और जीत के भागीदार बने रवींद्र जडेजा, जन्मदिन के दो दिन बाद पत्नी रिवाबा ने दिया तोहफा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.