Move to Jagran APP

भारत को शर्मनाक हार के बाद मिली चिंताजनक खबर, इस खिलाड़ी को ले जाया गया अस्पताल हुआ स्कैन

तीसरे मैच में निराशाजनक प्रदर्शन करने की वजह से शर्मनाक हार झेलने के बाद टीम को एक चिंताजनक खबर मिली। टीम इंडिया के आलराउंडर रवींद्र जडेजा को मैच खत्म होने के बाद अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका स्कैन कराया गया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 11:54 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 11:54 PM (IST)
भारत को शर्मनाक हार के बाद मिली चिंताजनक खबर, इस खिलाड़ी को ले जाया गया अस्पताल हुआ स्कैन
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में करारी हार मिली। इंग्लैंड ने पारी और 76 रन से लीड्स टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की। मैच के चौथे दिन भारत की दूसरी पारी 278 रन पर सिमट गई। पहली पारी में भारत ने महज 78 रन ही बनाए थे। इंग्लैंड ने पहली पारी में 432 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर 354 रन की बड़ी बढ़त हासिल की थी।

loksabha election banner

तीसरे मैच में निराशाजनक प्रदर्शन करने की वजह से शर्मनाक हार झेलने के बाद टीम को एक चिंताजनक खबर मिली। टीम इंडिया के आलराउंडर रवींद्र जडेजा को मैच खत्म होने के बाद अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका स्कैन कराया गया। जानकारी के मुताबिक उनको घुटने में चोट लगी थी जिसका स्कैन कराया गया। उनकी चोट को लेकर अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

जडेजा ने अपने चोटिल होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए तमाम फैंस से साझा की। उन्होंने अस्पताल में जाने के बाद वहां के कपड़े पहनकर एक तस्वीर खिंचवाई। इस तस्वीर में वह थम्सअप करते नजर आ रहे हैं। जडेजा ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम के स्टेटस में लगाया और सबके साथ साझा किया। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, आने के लिए बिल्कुल भी अच्छी जगह नहीं है ये।

पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला लीड्स में खेला गया जहां भारतीय टीम को खराब बल्लेबाजी की वजह से हार मिली। दोनों पारी में मिलाकर भी टीम इंडिया इंग्लैंड के एक पारी के बराबर रन नहीं बना पाई। तीसरे दिन दूसरी पारी में 2 विकेट पर 215 रन बनाने वाली टीम इंडिया चौथे दिन एक सेशन भी नहीं टिक पाई। ओली राबिनसन ने दूसरी पारी में 5 विकेट चटकाए और मैन ऑफ द मैच चुने गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.