Move to Jagran APP

सर रवींद्र जडेजा ने हाथ में असली तलवार लेकर की 'तलवारबाजी', देखें ये शानदार वीडियो

Ravindra Jadeja fencing with real sword रवींद्र जडेजा ने असली तलवार के साथ तलवारबाजी की और वीडियो शेयर किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 10:53 PM (IST)Updated: Sun, 12 Apr 2020 10:54 PM (IST)
सर रवींद्र जडेजा ने हाथ में असली तलवार लेकर की 'तलवारबाजी', देखें ये शानदार वीडियो
सर रवींद्र जडेजा ने हाथ में असली तलवार लेकर की 'तलवारबाजी', देखें ये शानदार वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा जब बल्लेबाजी के दौरान कुछ बड़ा करते हैं तो अपने बल्ले को तलवार स्टाइल में घुमाकर उसे सेलीब्रेट करते हैं। जडेजा की बल्ले के साथ ऐसी तलवारबाजी क्रिकेट फैंस कई बार देख चुके हैं, लेकिन अब उन्होंने असली तलवार को हाथ में थामकर अपने इस स्किल को सबके सामने रखा है।  

loksabha election banner

कोविड 19 महामारी की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है और इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के तमाम क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। यही नहीं ये क्रिकटर्स अपने एक से बढ़कर एक वीडियोज शेयर कर रहे हैं जिससे कि वो अपने क्रिकेट फैंस के साथ जुड़े भी हैं और ये उनके टाइमपास का अच्छा जरिया भी है। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जडेजा ने असली तलवार को हाथ में लेकर अपना करतब दिखाया है। जडेजा इस वीडियो में कमाल की तलवारबाजी करते नजर आ रहे हैं। क्रिकेट फैंस शायद पहली बार उन्हें असली तलवार के साथ ऐसा करते देख रहे हैं। इससे पहले हालांकि अपने बल्ले के साथ वो ऐसा करतब मैदान पर कई बार कर चुके हैं, लेकिन इस बार क्रिकेट फैंस को जडेजा का कुछ अलग ही रूप देखने को मिला है। इसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है कि तलवार एक बार को अपनी चमक खो सकती है लेकिन वो हमेशा अपने मास्टर की आज्ञा का पालन करती है। 

 

View this post on Instagram

A “SWORD” MAY LOOSE IT’S SHINE,BUT WOULD NEVER DISOBEY IT’S MASTER. #rajputboy

A post shared by Ravindra Jadeja (@royalnavghan) on

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जडेजा ने घुड़सवारी करते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की थी जिसे खूब पसंद किया गया था वहीं उनकी तलवारबाजी वाली वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और काफी लोग इसे देख चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.