मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019: न्यूजीलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। लेग स्पिनर राशिद खान के रूप में अफगानिस्तान को ये झटका लगा है जो न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे। चोट की वजह से अफगानिस्तान टीम के उपकप्तान राशिद खान इस मैच से बाहर हो गए हैं। 

दरअसल, अफगानिस्तान की पारी के 34वें ओवर में राशिद खान बल्लेबाजी कर रहे थे। राशिद खान ने लौकी फर्गसन की एक लोअर बाउंसर को छोड़ने का प्रयास किया लेकिन गेंद हेल्मेट में लगकर विकेट में जा लगी। इस तरह राशिद खान बिना खाता खोले आउट हो गए। लेकिन फर्गसन की ये बाउंसर काफी तेज थी जिसकी धमक राशिद को लगी। 

सिर में गेंद लगने के बाद राशिद खान असहज नज़र आए तो न्यूजीलैंड के साथी खिलाड़ियों ने उनका हाल चाल पूछा तो वे आराम करने के बाद मैदान से बाहर चले गए क्योंकि वे आउट हो चुके थे। 45 मिनट के आराम के बाद उनकी इस चोट का टेस्ट हुआ तो वे उसमें असफल हो गए। इस तरह उन्हें अब पूरे मैच से बाहर बैठना पड़ेगा क्योंकि उन्हें आराम की जरूरत है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद चोट की वजह से वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गए हैं। मोहम्मद शहजाद ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ दो मैच खेल चुके थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप