नई दिल्ली, जेएनएन। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan cricket team) के लिए बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले ट्राई सीरीज फाइनल से पहले बुरी खबर आई है। टीम के कप्तान राशिद खान (Rashid Khan)के फाइनल में खेलने पर संशय बना हुआ है। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए आखिरी लीग मुकाबले के दौरान रशिद चोटिल हो गए थे और उनके फाइनल मुकाबले से पहले फिट होने की उम्मीद कम है।

अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान को शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चोट लगी थी। राशिद को हैमस्ट्रिंग हुई है जिसकी वजह से अब उनके फाइनल में खेलने पर संशय बना गया है। कप्तान के फाइनल में खेलने के सवाल पर बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजई के दिए बयान से यह साफ हो गया कि चोट काफी गंभीर है और फाइनल में खेलना तय नहीं है।

जजई ने मैच के बाद कहा, “मैं ये नहीं कह सकता की वह फाइनल मैच के लिए उपलब्ध होंगे। वह काफी अच्छा कर रहे हैं देखते हैं क्या होता है। हमारे पास चोट से उबरने के लिए अभी दो से तीन हैं। उम्मीद करते हैं यह ज्यादा गंभीर ना हो क्योंकि वह हमारे कप्तान हैं और टीम के अहम खिलाड़ी भी। कल और उसके बाद हम अभी उनपर नजर बनाए रखेंगे।“

अफगानिस्तान की टीम को ट्राई सीरीज के फाइनल में मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ 24 सितंबर को खेलना है। ट्राई सीरीज की जिम्बाब्वे ने तीसरी टीम के तौर पर भाग लिया था। चार में से महज एक मुकाबले जीतने की वजह से वह सीरीज से बाहर हो गई।

 

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप