नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनुस को अपने साथी खिलाड़ी वसीम अकरम के जन्मदिन पर केके काटने पर सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा है आपको बता दें कि रविवार को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे यह उनका 52वां जन्मदिन था। इस मौके पर मैच की कमेंट्री के दौरान वकार यूनुस, और रमीज रजा के साथ अकरम केक काटते नजर आए।

रमजान के महीने साथी खिलाड़ियों के साथ केक काटे जाने के बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वॉयरल हो गई जिसके बाद यूजर्स ने वसीम अकरम और वकार यूनुस को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। फोटो वॉयरल होने के बाद दोनों क्रिकेटरों को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा लोगों ने इसे गैर जिम्मेदाराना करार दिया।

सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ आलोचनाओं के बाद वकार यूनुस ने सोशल मीडिया पर फैंस से माफी मांगी उन्होंने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘हम लोगों को रमजान और रोजा रखने वाले लोगों की इज्जत करनी चाहिए। इस हरकत के लिए माफी मांगते हैं।’

आपको बता दें कि ये तीनो खिलाड़ी तब वसीम अकरम का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे जब पाकिस्तान की टीम मेजबान इंग्लैंड से पारी और 55 रन के अंतर से टेस्ट मैच हार गया था। इस हार के साथ ही पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर हो गई।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ravindra Pratap Sing

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस