जागरण संवाददाता, पटना। राकेश कुमार तिवारी बिहार क्रिकेट संघ (बीसीए) के नए अध्यक्ष होंगे। राजधानी में रविवार को संपन्न बीसीए के चुनाव में गोपालगंज के राकेश ने समस्तीपुर के प्रवीण कुमार को 13 मतों से हराया। राकेश को 23 मत मिले, जबकि प्रवीण को 10 मत से संतोष करना पड़ा।

उपाध्यक्ष पद पर कैमूर के दिलीप सिंह 21 मत पाकर विजयी हुए। अपने दूसरे कार्यकाल के लिए चुनाव में खड़े हुए पटना के नवीन जमुआर को 10 और पटना के ही प्रवीण कुमार प्राणवीर को तीन मत से संतोष करना पड़ा। वर्तमान सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह को अयोग्य करार दिए जाने के बाद इस पद के लिए एक मात्र बचे उम्मीदवार जहानाबाद के संजय कुमार निर्विरोध सचिव निर्वाचित हुए।

संयुक्त सचिव के पद पर भोजपुर के कुमार अरविंद ने 18 मत पाकर जीत हासिल की। गया के संजय कुमार को 15 मत मिले और उनका एक मत रद हुआ। कोषाध्यक्ष के पद पर शिवहर के आशुतोष नंदन सिंह कांटे की टक्कर में 17 मत पाकर विजयी हुए। पूर्वी चंपारण के ज्ञानेश्वर गौतम 16 मत प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रहे। जिला प्रतिनिधि के पद पर जमुई के संजय कुमार 17 मत पाकर निर्वाचित हुए। वैशाली के परमेंद्र कुमार को 14 मत और दरभंगा प्रवीण बबलू को दो मत मिले।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस