नई दिल्ली, जेएनएन। Raining in Guwahati before Ind vs SL T20I: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है, जिसमें बारिश ने खलल डाल दिया है। इस मुकाबले में टॉस भी हो गया है, जिसे भारतीय टीम ने जीता है। भारत ने टॉस जीतकर श्रीलंकाई टीम को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है। वहीं, टॉस होने के कुछ ही देर बाद बारिश ने दस्तक दी और मैच समय से शुरू नहीं हो पाया। 

साल 2020 के पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में सही समय पर टॉस हुआ। साढ़े 6 बजे हुए टॉस के ठीक 15 मिनट बाद बारिश शुरू हो गई, जो थमने का नाम नहीं ली। इसी के कारण मैच अपने निर्धारित समय 7 बजे से शुरू नहीं हो पाया। बीसीसीआइ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी मैच के देर से शुरू होने की जानकारी दी गई है। बीसीसीआइ ने लिखा है, "यहां बारिश शुरू हो गई है और मैच देरी से शुरू होगा।"

बता दें कि गुवाहाटी में दिन भी एक दो बार बारिश हुई थी, लेकिन टॉस के समय मैदान साफ था और टॉस समय से हुआ। हालांकि, मैच समय से शुरू नहीं हो सका। मैच के सही समय पर स्टार्ट नहीं होने के कारण फैंस जरूर निराश होंगे, क्योंकि साल 2020 का ये पहला अंतरराष्ट्रीय मैच था, जिसका लुत्फ उठाने के लिए दर्शक भारी संख्या में स्टेडियम में पहुंचे हैं। 

India vs Sri Lanka 1st T20 Match की Live कवरेज के लिए क्लिक करें

भारत की प्लेइंग इलेवन, शिखर-बुमराह की वापसी

शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और जसप्रीत बुमराह।

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

दनुष्का गुणातिलका, अविष्का फर्नांडो, कुसल परेरा (विकेटकीपर), धनंजय डिसिल्वा, ओशाडा फर्नांडो, भानुका राजपक्सा, दसुन शनाका, इसुरु उडाना, लाहिरु कुमारा, वानिंडु हसरंगा और लसिथ मलिंगा(कप्तान)।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस