जागरण संवाददाता, कानपुर। अपने बल्ले से बड़े-बड़े गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने मंगलवार को ग्रीनपार्क में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वह अब तक जिस भी टीम का हिस्सा रहे उसमें अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। अगले आइपीएल में वह किस टीम से खेलेंगे, उनकी टीम रहेगी या नहीं इसका भरोसा नहीं है।

अपने आइपीएल कॅरियर के बारे में उन्होंने कहा कि मैं आठ साल तक चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा रहा और फिर दो वर्षो से गुजरात लायंस से जुड़ा हुआ हूं। अभी उनका सारा ध्यान गुजरात के शेष बचे दो मुकाबलों पर लगा हुआ है। प्लेआफ में जगह न बना पाने को लेकर रैना ने माना कि विदेशी खिलाडि़यों से जिस प्रदर्शन की उम्मीद थी वह नहीं मिल सका लेकिन लोकल खिलाड़ियों को प्रदर्शन का भरपूर मौका मिला। टीम से बासिल थंपी उभर कर सामने आए हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ बुधवार को होने वाले मैच के बारे में सुरेश रैना ने कहा टूर्नामेंट के प्लेआफ में भले ही हम न पहुंच सकें लेकिन यहां होने वाले दोनों मैचों में जीत के साथ समापन करना चाहेंगे। रैना ने कहा आइपीएल नए खिलाडि़यों के लिए अच्छा प्लेटफार्म है। यहां बेहतर प्रदर्शन की बदौलत खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा भी बन सकते हैं। उन्होंने कहा ग्रीनपार्क में खेलना अच्छा लगता है, पिछले आइपीएल में भी यहां दोनों मैचों में जीत मिली थी, उसी उम्मीद से इस बार भी मैदान में उतरेंगे। कानपुर में दर्शकों का भी मुझे काफी सपोर्ट मिलता है। यह देश के सबसे पुराने स्टेडियम में है और इसकी एक विशिष्ट पहचान है। टीम के प्रदर्शन पर कहा कि मोहाली के मैच में हमने काफी अच्छा प्रदर्शन कर मैच जीता।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दो घंटे देर से पहुंची दिल्ली डेयरडेविल्स

गुजरात लायंस के साथ बुधवार को ग्रीनपार्क में होने वाले आइपीएल मैच के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम मंगलवार को करीब दो घंटे देरी से शहर पहुंची। होटल लैंडमार्क में मात्र दो घंटे रुककर टीम प्रैक्टिस के लिए ग्रीनपार्क रवाना हो गई। गुजरात लायंस की टीम अभ्यास को दिल्ली से 15 मिनट पहले निकली। अपने होम ग्राउंड पर मैच खेलने के लिए गुजरात लायंस की टीम सोमवार को ही शहर आ गई थी। मंगलवार को दिल्ली की टीम को अपराह्न दो बजे आना था लेकिन टीम करीब चार बजे होटल पहुंची। होटल में सबसे पहले कप्तान जहीर खान ने प्रवेश किया। इसके बाद कोरी एंडरसन, कोच राहुल द्रविड़, अमित मिश्रा, रिषभ पंत, करुण नायर, मो. शमी, मॉरलन सैमुअल्स, संजू सैमसन समेत पूरी टीम व स्टाफ अंदर पहुंचा। टीम के सदस्यों का स्वागत किया गया। शाम पौने छह बजे गुजरात लायंस की टीम होटल से अभ्यास के लिए ग्रीनपार्क रवाना हुई। इसके 15 मिनट बाद बाद दिल्ली की टीम भी स्टेडियम को निकली।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021