Move to Jagran APP

IND vs SA: मैदान पर डाला बादलों ने डेरा, रद्द हो सकता है पहला मैच

डरबन वनडे से पहले क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 01 Feb 2018 11:59 AM (IST)Updated: Thu, 01 Feb 2018 03:45 PM (IST)
IND vs SA: मैदान पर डाला बादलों ने डेरा, रद्द हो सकता है पहला मैच
IND vs SA: मैदान पर डाला बादलों ने डेरा, रद्द हो सकता है पहला मैच

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और द. अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज़़ का पहला मुकाबले आज (गुरुवार) खेला जाना है। इस वनडे सीरीज़ का पहला मुकाबले डरबन में खेला जाएगा। भारतीय समय के अनुसार ये मुकाबला शाम 4.30 बजे से खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है।

loksabha election banner

मैच में पड़ सकता है खलल

डरबन के मैदान पर होने वाले पहले वनडे मैच में बारिश बड़ी बाधा बन सकती है। ऐसी भी संभावना जताई जा रही है कि भारी बारिश की वजह से पहले वन-डे रद्द भी हो सकता है।  मौसम विभाग के मुताबिक डरबन में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है और आज भी डरबन में लगातार बारिश की संभावनना बनी हुई है। इस वजह से इस वनडे सीरीज़ के पहले मैच में खलल पड़ सकता है।

मौसम विभाग के मुताबिक डरबन में अगले दो दिन तक घने बादल छाए रहेंगे और इस दौरान बारिश की भी संभावना है। हालांकि, मैच शाम को 4.30 बजे से शुरू होगा। सुबह से ही डरबन में घने बादल छाए रहेंगे। शाम से लेकर रात तक बारिश की संभावना बनी हुई है। इस दौरान बादल तो छाए ही रहेंगे साथ में हल्की हवा भी चलती रहेगी। जाहिर है कि यदि मौसम इसी तरह बना रहा तो पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ सकता है।

द. अफ्रीका में खराब है भारत का रिकॉर्ड 

आपको बता दें कि डरबन के इस मैदान पर भारतीय टीम पिछले 26 साल से कोई भी वनडे मैच नहीं जीती है। इतना ही नहीं भारतीय टीम द. अफ्रीका में मेजबान टीम के साथ खेले गए 27 वनडे मैच में से सिर्फ पांच में जीत हासिल कर सकी है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.