नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय टीम के धाकड़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने शनिवार को इस बारे में खुलासा किया है कि वे किस क्रिकेटर के सामने पहली मुलाकात में नर्वस हो गए थे। #AskAshwin सेशन के दौरान ट्विटर पर उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। आर अश्विन बाकी खिलाड़ियों की तरह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, क्योंकि क्रिकेट की हर गतिविध कोरोना वायरस के कारण बंद है।

भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए सोशल मीडिया उपयोग कर रहे हैं। इसी दौरान जब एक फैन ने आर अश्विन से ये पूछा कि किस खिलाड़ी के सामने आप पहली मुलाकात में नर्वस हो गए थे तो उन्होंने अपनी पहली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व साथी और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मैथ्यू हेडन का नाम लिया। भारतीय स्पिनर ने कहा कि वो कोई और नहीं, बल्कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर मैथ्यू हेडन हैं।

बता दें कि अश्विन और हेडन ने 2009 से 2010 तक आइपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का ड्रेसिंग रूम शेयर किया है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मैथ्यू हेडन ने 32 मैच खेले थे, जिनमें उन्होंने 1107 रन 36.90 के औसत से बनाए थे। वहीं, अश्विन ने सीएसके टीम के लिए 97 मैच खेल और 90 विकेट चटकाने में सफलता हासिल की। 2011 के सीजन में अश्विन ने सीएसके के लिए 20 विकेट चटकाए थे।।

अश्विन के रहते सीएसके ने धौनी की कप्तानी में साल 2010 और 2011 में खिताब जीता था। हालांकि, अश्विन आइपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते नज़र आएंगे। इससे पहले वे किंग्स इलेवन पंजाब टीम के साथ बतौर कप्तान जुड़े हुए थे, लेकिन ट्रेड विंडो के तहत वे दिल्ली के साथ जुड़ गए। हालांकि, 29 मार्च से शुरू होना वाला आइपीएल का 13वां सत्र अनिश्चितकाल के लिए बीसीसीआइ ने कोरोना वायरस की महामारी की वजह से स्थगित कर दिया है।

 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस