Move to Jagran APP

आर अश्विन ने कोरोना वायरस की जागरूकता के लिए बदला ट्विटर हैंडल का नाम, अब ये है नया नाम

भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन ने कोरोना वायरस की जागरूकता फैलाने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 12:47 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 12:47 PM (IST)
आर अश्विन ने कोरोना वायरस की जागरूकता के लिए बदला ट्विटर हैंडल का नाम, अब ये है नया नाम
आर अश्विन ने कोरोना वायरस की जागरूकता के लिए बदला ट्विटर हैंडल का नाम, अब ये है नया नाम

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत और राज्य सरकारें अहम कदम उठा रही हैं। देश में 500 से ज्यादा शहरों को लॉकडाउन किया जा चुका है। बावजूद इसके लोग घरों से बेखौफ निकल रहे हैं। कोविड 19 से लड़ाई लड़ने के लिए एक तरह जहां हर कोई लोगों की घर में रहने की सलाह दे रहा है तो कुछ लोग घरों से बाहर समय बिता रहे हैं। वहीं, कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन का समर्थन करते हुए लोगों को जागरूक करने के लिए भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज आर अश्विन आगे आए हैं।

loksabha election banner

आर अश्विन सोशल मीडिया के जरिए लगातार कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दो हफ्ते तक किसी से संपर्क मत करो। इसी कड़ी में उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का नाम भी बदल लिया है। अश्विन रविचंद्रन के नाम से ट्विटर अकाउंट यूज रहे आर अश्विन ने अब ट्विटर पर अपना नाम "lets stay indoors India" यानी भारतीयों घर के अंदर रहो

जनता कर्फ्यू का समर्थन करने वाले आर अश्विन के अलावा तमाम क्रिकेटर, फुटबॉलर और अन्य खिलाड़ी कोरोना वायरस से लोगों को जागरूक कर रहे हैं। वहीं, अगर भारत में कोरोना वायरस की स्थिति की बात करें तो अब तक देश के अलग-अलग हिस्सों में 10 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 500 के करीब है। ऐसे में अगर लोग इस बीमारी से लड़ने के लिए घरों में अंदर नहीं रहते हैं तो ये महामारी और भी विकराल रूप ले सकती है।

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से अब तक दुनियाभर में साढ़े 16 हजार से ज्यादा लोगों की जान चुकी है। इसके अलावा करीब 4 लाख लोग कोविड 19 से संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना वायरस की वजह से खेल जगत पर भी काफी प्रभाव पड़ा और सभी तरह के खेल रोक दिए गए हैं। यहां तक कि भारत में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग भी स्थगित हो चुकी है, जो 29 मार्च से शुरू होनी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.