Move to Jagran APP

Bairstow Ruled Out IPL 2023: जॉनी बेयरस्टो आईपीएल से हुए बाहर, इस अनकैप्ड खिलाड़ी को टीम में किया गया शामिल

Bairstow ruled out of IPL 2023 जॉनी बेयरस्टो पिछले अगस्त में लगी चोट से उबर रहे हैं। फरवरी के अंत में खिलाड़ी ने ट्रेनिंग फिर से शुरू कर दी थी। उसके बाद किंग्स बीसीसीआई के माध्यम से ईसीबी से बेयरस्टो की फिटनेस से बारे में जानकारी ली थी।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 25 Mar 2023 06:21 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 06:21 PM (IST)
Bairstow Ruled Out IPL 2023: जॉनी बेयरस्टो आईपीएल से हुए बाहर, इस अनकैप्ड खिलाड़ी को टीम में किया गया शामिल
Bairstow ruled out of IPL 2023 जॉनी बेयरस्टो आईपीएल से हुए बाहर। फोटो- ईएसपीएन

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 को शुरु होने में अब कुछ ही दिनों का समय बचा है। इससे पहले ही पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है। फ्रेंचाइजी के धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो आईपीएल से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज के बाएं पैर में चोट लग गई थी, जिसके चलते वह रिहैब से गुजर रहे हैं। उनकी जगह अनकैप्ड ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू शॉर्ट बेयरस्टो की जगह लेंगे।

loksabha election banner

ईएसपीएन क्रिक इन्फो के अनुसार, जॉनी बेयरस्टो का पिछले अगस्त में लगी चोट से उबर रहे हैं। फरवरी के अंत में खिलाड़ी ने ट्रेनिंग फिर से शुरू कर दी थी। उसके बाद किंग्स, बीसीसीआई के माध्यम से, ईसीबी से बेयरस्टो की फिटनेस से बारे में जानकारी ली थी। इस हफ्ते बेयरस्टो ने यॉर्कशायर नेट्स में बल्लेबाजी शुरू की और मई में खेले जाने वाले काउंटी चैम्पियनशिप के डिवीजन 2 में खेलने की उम्मीद है।

पंजाब किंग्स ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि, बीसीसीआई ने शनिवार को किंग्स को जानकारी दी। टीम ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की। पंजाब किंग्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमें आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि जॉनी बेयरस्टो अपनी चोट के कारण इस सीजन में आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और अगले सीजन में उन्हें देखने के लिए उत्सुक रहेंगे। उनकी जगह मैथ्यू शॉर्ट का को टीम में शामिल किया जा रहा है।"

पिछले सीजन बनाए थे 253 रन

गौरतलब हो कि बेयरस्टो के बाएं पैर में गोल्फ खेलते समय फिसल गए थे। उसी दौरान उनके फाइबुला में कई फ्रैक्चर आए थे। उन्होंने लिगामेंट की सर्जरी कराई और उनके पैर में एक प्लेट लगाई गई। बेयरस्टो में पिछले सीजन में पंजाब किंग्स के लिए 11 पारियों में 23.00 की औसत से 144.57 की स्ट्राइक रेट के साथ दो अर्धशतकों के साथ 253 रन बनाए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.