दुबई, एजेंसी। Pulwama Terror Attack को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा दिए गए बयान के समर्थन में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी आगे आए हैं। अफरीदी ने पीएम इमरान के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें इमरान ने इस आतंकी हमले पाकिस्तान की भूमिका होने से इन्कार किया है। 

शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से इमरान खान के इस बयान का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अफरीदी ने कैप्शन लिखा है- यह एकदम ठोस और स्पष्ट है। बता दें कि इमरान खान ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में पाकिस्तान की किसी भी भूमिका से इन्कार किया है। इमरान खान ने दावा किया कि भारत के पास पाकिस्तान की भूमिका का कोई सबूत नहीं है। 

पीएम इमरान ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा था कि हम आतंकवाद पर भारत के साथ बातचीत करने के लिए भी तैयार हैं। इमरान ने कहा कि भारत हमेशा आतंकवाद पर बातचीत करने को कहता है, हम आतंकवाद पर बातचीत करने को तैयार हैं। मैं एक बार फिर बताना चाहता हूं कि ये नया पाकिस्‍तान है। नए पाकिस्‍तान में दहशतगर्दी की कोई जगह नहीं है। पाकिस्‍तान हर जांच के लिए तैयार है। उन्‍होंने कहा कि जंग करना आसान है, लेकिन खत्‍म करना नहीं। जंग के बाद ये कहां तक जाएगी, कोई नहीं बता सकता।

Posted By: Tanisk

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस