Move to Jagran APP

PSL 2020: बाबर आजम ने शोएब मलिक को दिया करारा जवाब, कराची किंग्स को मिली 6 विकेट से जीत

PSL 2020 बाबर आजम ने कराची किंग्स के लिए नाबाद 70 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 06:10 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 06:10 PM (IST)
PSL 2020: बाबर आजम ने शोएब मलिक को दिया करारा जवाब, कराची किंग्स को मिली 6 विकेट से जीत
PSL 2020: बाबर आजम ने शोएब मलिक को दिया करारा जवाब, कराची किंग्स को मिली 6 विकेट से जीत

नई दिल्ली, जेएनएन। PLS 2020,  Karachi Kings vs Peshawar Zalmi: पाकिस्तान सुपर लीग 2020 के 15वें मैच में कराची किंग्स का सामना पेशावर जल्मी के साथ हुआ। इस मैच में कराची किंग्स को 6 विकेट से जीत मिली। इस मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दो बल्लेबाज शोएब मलिक और बाबर आजम के बीच जबरदस्त संघर्ष देखने को मिला, लेकिन बाजी मार ली बाबर आजम ने। बाबर की शानदार पारी के दम पर ही उनकी टीम यानी कराची किंग्स को जीत मिली। बाबर की पारी के सामने शोएब की पारी फीकी पड़ गई। 

loksabha election banner

बाबर की नाबाद पारी ने कराची किंग्स को दिलाई जीत, शोएब ने खेली अर्धशतकीय पारी

इस मुकाबले में कराची किंग्स ने टॉस जीतकर पेशावर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पेशावर ने पहले खेलते हुए शोएब मलिक की 55 गेंदों पर 66 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में 8 विकेट पर छह चौके व एक छक्के की मदद से 68 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा पेशावर की तरफ से लियाम लिविंग स्टोन ने 25 रन व लेविस ग्रेगरी ने भी इतने ही रन का योगदान दिया। कप्तान बहार रियाज दो रन बना पाए वहीं पीएसएस के इस सीजन में  पहला शतक लगाने वाले कामरान अकलम फेल रहे और चार रन पर आउट हो गए। कराची की तरफ से मो. आमिर ने चार विकेट जबकि क्रिस जोर्डन ने दो विकेट लिए और सबसे सफल गेंदबाज रहे। 

कराची किंग्स को जीत के लिए 153 रन का लक्ष्य मिला था और पिछले कुछ मुकाबलों में रन नहीं बना पाने वाले बाबर आजम ने नाबाद रहते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। बाबर ने 59 गेंदों पर दस चौकों की मदद से नाबाद 70 रन की पारी खेली। वहीं बाबर के अलावा एलेक्स हेल्स ने भी टीम के लिए 27 गेंदों पर छह चौकों व दो छक्कों की मदद से 49 रन की तेज पारी खेली और टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। कराची ने जीत के लिए मिले लक्ष्य को 18.1 ओवर में चार विकेट पर हासिल किया और इस मैच में जीत दर्ज की। पेशावर की तरफ से याशिर शाह को दो जबकि हसन अली और कार्लोस ब्रेथवेट ने एक-एक विकेट लिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.