नई दिल्ली, जेएनएन। Protest against CAA and NRC in Ind vs Aus Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में अजीबोगरीब मामला सामने आया। दरअसल, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वनडे मैच के दौरान कुछ लोग नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नेशनल रजिस्टर और सिटिजन (NRC) का विरोध करने पहुंचे, लेकिन स्टेडियम में उनको मुंह तोड़ जवाब मिला।

वानखेड़े स्टेडियम के एक स्टैंड में करीब एक दर्जन लोग No CAA और No Nrc की टीशर्ट पहनकर प्रोटेस्ट कर रहे थे। इसके बाद स्टेडियम के सुरक्षाकर्मियों ने उनको रोक दिया। इसी बीच उनके आसपास के लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। काफी देर के बाद मामला शांत हुआ और इस पूरे वाकये का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सुरक्षाकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को समझाया और मामला शांत कराया। देखें वीडियो

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर तमाम जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी बीच कुछ प्रदर्शनकारी क्रिकेट मैच के दौरान इस कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे। आदतन अपने पसंदीदा प्लेयर और टीम को लोग चीयर करने पहुंचते हैं, लेकिन ये लोग यहां CAA और NRC के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे। 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस