Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर छाया है तेंदुलकर से प्रिया प्रकाश की मुलाकात का वीडियो

प्रिया प्रकाश ने शुक्रवार को क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sat, 24 Feb 2018 07:30 PM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2018 08:11 PM (IST)
सोशल मीडिया पर छाया है तेंदुलकर से प्रिया प्रकाश की मुलाकात का वीडियो
सोशल मीडिया पर छाया है तेंदुलकर से प्रिया प्रकाश की मुलाकात का वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर मलयालम फिल्म अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर छाई हुई हैं। प्रिया प्रकाश के डेब्यू फिल्म ‘उरु आदर लव’ का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वॉयरल हुआ है। और देखते ही देखते वो रातों रात स्टार बन गयीं। प्रिया की लोकप्रियता ने कुछ ही समय में बहुत से नामी सितारों को पीछे छोड़ दिया है। इस वीडियो के बाद से ही प्रिया लगातार खबरों में बनी हुई हैं।

loksabha election banner

प्रिया प्रकाश ने शुक्रवार को क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की। इस मुलाकात की फोटो प्रिया प्रकाश ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर भी की है। इस समय सोशल मीडिया पर सचिन के साथ प्रिया की ये तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है। प्रिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सचिन का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो इंडियन सुपर लीग के केरला और चेन्नई के बीच के मैच को एन्जॉय कर रहे हैं। सचिन के साथ इस तस्वीर को सोशल मीडिया में साझा करते प्रिया प्रकाश ने लिखा है कि, ‘लिजेंड इज हेयर।’

प्रिया ने सचिन के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें उनके साथ उनकी अपकमिंग फिल्म के हीरो रोशन अब्दुल भी नजर आ रहे हैं।

कौन है प्रिया प्रकाश वारियर

पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर प्रिया प्रकाश वारियर एक 26 सेकंड वीडियो इंटरनेट की सनसनी बनी थी। इस वीडियो में प्रिया प्रकाश अपनी ने अपने नैनों के तीर से कई लाख लोगों का दिल जीत लिया था। यह वीडियो एक मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' के गाने 'मानिक्य मलाराया पूवी' से लिया गया था, जिसमें आंख मारती प्रिया अचानक ही राष्ट्रीय आकर्षण बन गई। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वॉयरल होने के बाद प्रिया की लोकप्रियता अचानक कई गुना तेजी से बढ़ने लगी।

इस बढ़ती लोकप्रियता का आलम यह रहा कि 24 घंटे में ही वो सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बनाने वाली दुनिया की तीसरी शख्सियत बन गई थी और अब तो वो इंस्टाग्राम में फॉलोअर के मामले में फेसबुक और इंस्टाग्राम के मालिक मार्क जुकरबर्ग को भी पीछे छोड़ चुकी हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.