Move to Jagran APP

मुंबई से भिड़ने से पहले बैंगलोर की टीम को लगा बड़ा झटका, टूट सकता है मनोबल

बैंगलोर की टीम को मजबूत मुंबई से भिड़ने से ठीक पहले एक झटका लगा है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Thu, 13 Apr 2017 11:57 AM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2017 02:02 PM (IST)
मुंबई से भिड़ने से पहले बैंगलोर की टीम को लगा बड़ा झटका, टूट सकता है मनोबल
मुंबई से भिड़ने से पहले बैंगलोर की टीम को लगा बड़ा झटका, टूट सकता है मनोबल

बेंगलुरु, जेएनएन। आइपीएल में बैंगलोर की टीम को मजबूत मुंबई से भिड़ने से ठीक पहले एक झटका लगा है। बैंगलोर की टीम के घरेलू मैदान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम से टीम का कीमती सामान चोरी हो गया है। यह सामान इतना महत्वपूर्ण है कि इससे टीम के मनोबल पर भी असर पड़ सकता है। 

loksabha election banner

टीम के इस सामान को स्टेडियम में प्रदर्शनी के लिए रखा थ। यह सामान बैंगलोर की टीम के अब तक के आइपीएल के सफर की कहानी बता रहा था। आपको बता दें कि बैंगलोर आइपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक है, लेकिन इसने आज तक एक भी बार आइपीएल नहीं जीता है। 

आरसीबी के प्रबंधन ने यह प्रदर्शनी इसलिए लगाई थी ताकि आइपीएल के इस सत्र को यादगार बनाया जा सके। बेंगलुरु मिरर की खबर के मुताबिक इस सामान को स्टेडियम के चौथे फ्लोर पर पी-कॉर्पोरेट एरिया में रखा गया था। कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन के सूत्रों ने कहा है कि इस सामान को फाइबर के शीशों से कवर किया गया था, ताकि इसे सिर्फ देखा जा सके और सामान सुरक्षित रहे। इसके बावजूद यह चोरी हो गया।

माना जा रहा है कि यह चोरी 8 अप्रैल को बैंगलोर और दिल्ली के बीच खेले गए मैच के दो दिन बाद हुई है। इस मैच में बेंगलुरु की टीम ने दिल्ली को हराया था। इसके मैच के बाद ही यह सामान चोरी हुआ है।  इस घटना के बाद कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन को सीसीटीवी फुटेज के साथ आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई गई है। आरसीबी टीम मैनेजमेंट का मानना है कि चोरी किसी ऐसे शख्स ने की है, जो यहां के बारे में अच्छी तरह से जानता था और उसे इस सामान के महत्व के बारे में अच्छे से मालूम था। अमूमन खाली समय में यह स्थान लॉक रहता है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बीते 10 सालों में आरसीबी के लिए राहुल द्रविड़, युवराज सिंह, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, टाइमल मिल्स, क्रिस गेल सरीखे कई खिलाड़ी खेल चुके हैं। इनमें से कई खिलाड़ियों द्वारा उपयोग किए गए बैट और बॉल को यहां प्रदर्शनी में रखा गया था। इसमें से कुछ सामान चोरी हो गया है। बताया जाता है कि यह सामान टीम के सदस्यों के काफी करीब था और इस चोरी से उन्हें जरूर निराशा होगी। 

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.