Move to Jagran APP

पोलार्ड और रामदीन ने लगाया वेस्टइंडीज का बेड़ा पार

कीरोन पोलार्ड और दिनेश रामदीन ने अपने संयम व सूझबूझ का परिचय देते हुए वेस्टइंडीज को बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में हार के

By Edited By: Published: Thu, 21 Aug 2014 02:26 PM (IST)Updated: Thu, 21 Aug 2014 02:47 PM (IST)
पोलार्ड और रामदीन ने लगाया वेस्टइंडीज का बेड़ा पार

सेंट ज्यॉर्जेस (ग्रेनाडा)। कीरोन पोलार्ड और दिनेश रामदीन ने अपने संयम व सूझबूझ का परिचय देते हुए वेस्टइंडीज को बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में हार के मुंह से बाहर निकाल लिया। ग्रेनाडा के नैश्नल स्टेडियम पर हुए सीरीज के इस पहले मुकाबले में कैरेबियाई टीम ने 3 विकेट से जीत दर्ज की।

loksabha election banner

मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेहमान टीम बांग्लादेश ने ओपनर अनामुल हक (109) के शतक के दम पर 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। इस दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 ओवर में 32 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

जवाब में उतरी मेजबान कैरेबियाई टीम ने 218 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने शुरुआती पांच विकेट महज 34 रन पर गंवा दिए। मेजबान टीम के फैंस ये प्रदर्शन देखकर हैरत में थे लेकिन फिर कीरोन पोलार्ड और दिनेश रामदीन ने शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम की नैया पार लगाई। कीरोन पोलार्ड ने 89 रनों की पारी खेली वहीं दिनेश रामदीन ने 74 रनों की पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों के बीच छठे विकेट के लिए 145 रनों की साझेदारी ने मैच का रुख पलटा और किसी तरह हार की तरफ जाती दिख रही वेस्टइंडीज की टीम 39.4 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल करने में सफल रही। कीरोन पोलार्ड (89) को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.