Move to Jagran APP

विराट को पीएम मोदी ने शानदार अंदाज में आशीर्वाद देते हुए धन्यवाद कहा, कोहली ने किया था बर्थडे विश

पीएम नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली को धन्यवाद करते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि आप और अनुष्का एक शानदार माता-पिता बनेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 03:16 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 03:16 PM (IST)
विराट को पीएम मोदी ने शानदार अंदाज में आशीर्वाद देते हुए धन्यवाद कहा, कोहली ने किया था बर्थडे विश
विराट को पीएम मोदी ने शानदार अंदाज में आशीर्वाद देते हुए धन्यवाद कहा, कोहली ने किया था बर्थडे विश

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार यानी 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के मौके पर पूरे देश ने उन्हें बधाई दी तो वहीं कई भारतीय क्रिकेटर्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी पीएम मोदी को बेहद विनम्र अंदाज में विश किया तो वहीं पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी उनके साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया। 

loksabha election banner

पूरे देश से और भारतीय क्रिकेटर्स से मिली बधाई का जवाब पीएम मोदी ने दिया तो वहीं उन्होंने जिस अंदाज में विराट कोहली को आशीर्वाद देते हुए उन्हें धन्यवाद कहा वो सोशल मीडिया पर हिट हो गया। उन्होंने सबसे पहले भारतीय कप्तान को धन्यवाद कहा और उसके बाद विराट कोहली व उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को विश किया जो अगले साल यानी जनवरी 2021 में माता-पिता बनने वाले हैं। 

पीएम मोदी की तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा गया कि, धन्यवाद विराट कोहली, मैं भी आपको व अनुष्का शर्मा को बधाई देना चाहूंगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि आप दोनों अद्भुत माता-पिता साबित होंगे। आपको बता दें कि विराट व अनुष्का ने साल 2017 में शादी की थी और इसके बाद दिल्ली में रिसेप्शन समारोह का आयोजन किया था। इस समारोह में पीएम मोदी भी शामिल हुए थे उन्होंने दोनों को आशीर्वाद दिया था। 

आपको बता दें कि आइपीएल 2020 के लिए यूएई पहुंचने के एक सप्ताह के बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का एलान किया था कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा प्रेगनेंट हैं और अगले साल जनवरी में वो दो से तीन हो जाएंगे। विराट कोहली इस समय आइपीएल के 13वें सीजन के लिए यूएई में हैं जहां वो अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी करते नजर आएंगे। आरसीबी को इस सीजन का पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.