Move to Jagran APP

विश्व कप में हिस्सा लेने पर सरकार एक हफ्ते में फैसला करेगीः पीसीबी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आज कहा कि भारत में अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम हिस्सा लेगी या नहीं, इस पर पाकिस्तान सरकार इस हफ्ते के अंदर फैसला लेगी।

By ShivamEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2016 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2016 05:25 PM (IST)
विश्व कप में हिस्सा लेने पर सरकार एक हफ्ते में फैसला करेगीः पीसीबी

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आज कहा कि भारत में अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम हिस्सा लेगी या नहीं, इस पर पाकिस्तान सरकार इस हफ्ते के अंदर फैसला लेगी।

loksabha election banner

पीसीबी के मीडिया निदेशक अमजद हुसैन ने कहा, 'हम इस मुद्दे पर सरकार से इस हफ्ते के अंदर फैसला किए जाने की उम्मीद कर रहे हैं। अगर सरकार हमारी टीम को भारत जाने की अनुमति दे देती है तो हमारी तैयारी पूरी है। खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के वीजा एपलीकेशंस पर काम किया जा चुका है।' हुसैन ने इस दौरान ये भी कहा कि इस समय न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने का कोई सवाल नहीं उठता क्योंकि पहले हमें सरकार से इजाजत का इंतजार है। गौरतलब है कि पीसीबी ने ही इससे पहले सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए उनके मैच न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने का प्रस्ताव रखा था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप में अपना पहला मैच 16 मार्च को कोलकाता में खेलेगी। उसके बाद वे अपना अगला मैच मेजबान भारत के खिलाफ धर्मशाला में 19 मार्च को खेलेंगे। पाकिस्तान की टीम अपने अंतिम दो लीग मैच मोहाली में न्यूजीलैंड (22 मार्च) और ऑस्ट्रेलिया (25 मार्च) के खिलाफ खेलेगी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.