नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Sri Lanka T20I Match abandoned: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था, जो बारिश के कारण पिच पर गिरे पानी के कारण रद हो गया। इधर, असम क्रिकेट एसोसिएशन की लापरवाही के कारण टी20 मैच रद हुआ तो उधर से पाकिस्तान और श्रीलंका के फैंस ने बीसीसीआइ को निशाना बना दिया।

दरअसल, बारिश होने के बाद जब पिच से कवर हटाए गए तो थोड़ा सा पानी पिच के एक हिस्से पर जा गिरा जिसके कारण मैच शुरू नहीं हो सका। हालांकि, असम क्रिकेट एसोसिएशन और गुवाहाटी के मैदान के ग्राउंड स्टाफ ने वैक्यूम क्लीन, हेयर ड्रायर और स्टीम आयरन से गीली पिच को सुखाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। ऐसे में मैच रेफरी और अंपायर्स को मैच रद करने का फैसला लेना पड़ा। उधर, पाकिस्तान और श्रीलंकाई बोर्ड ने BCCI की खिंचाई कर दी।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक फैन ने ट्वीट किया है, जिसमें दिखाया गया है एक हेलीकॉप्टर पिच को सुखा रहा है। ये वाकया पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान का है, जब पीसीबी ने मैच कराने के लिए हेलीकॉप्टर का सहारा लिया था। वहीं, श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड से जुड़े एक शख्स ने ट्वीट किया है कि भले ही श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड कमजोर है, लेकिन उसके पास उतने साधन हैं कि यहां केवल पिच ही नहीं, बल्कि बारिश के दौरान पूरे ग्राउंड को ढका जा सकता है।

इसके अलावा श्रीलंकाई टीम के एक फैन ने लिखा है कि आर प्रेमदासा स्टेडियम के कवर को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को भारत ले जाना चाहिए था। 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस