नई दिल्ली, प्रेट्र। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज व कप्तान वकार यूनिस ने बताया कि पहले उनका ट्विटर अकाउंट हैक किया गया और फिर उस अकाउंट से आपत्तिजनक वीडियो क्लिप को लाइक किया गया। इस घटना से वकार इतने दुखी हो गए कि उन्होंने कहा कि अब मैं अपना अकाउंट डिलीट कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपना ट्विटर अकाउंट इस वजह से डिलीट कर रहा हूं क्योंकि किसी ने उसे हैक करके पॉर्न वीडियो को लाइक कर दिया। 

वकार यूनिस ने शुक्रवार सुबह को इस पूरी घटना की जानकारी अपने अकाउंट से वीडियो पोस्ट करके दी। उन्होंने यहां तक कह दिया कि अब वो सोशल मीडिया पर दोबारा नजर नहीं आएंगे। वकार ने कहा कि ऐसे पहली बार नहीं हुआ है कि जब उनका अकाउंड हैक किया गया हो। वकार ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि जब में सुबह सोकर उठा तो देखा कि किसी शख्स ने मेरा अकाउंट हैक करके उससे बहुत की आपत्तिजनक पोस्ट को लाइक कर दिया है। ये बेहद दुख और तकलीफदेह बात होने के साथ ही साथ काफी शर्मिंदा करने वाली घटना है। 

उन्होंने कहा कि ये ना सिर्फ मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी बेहत शर्मिंदगी वाली बात है। सोशल मीडिया का इस्तेमाल मैंने ये सोचकर किया था क्योंकि इसके जरिए लोगों से बात करना व मिलने-जुलने में आसानी होगी, लेकिन ये मेरी खराब किस्मत है कि उस शख्स ने सबकुछ खराब कर दिया। उन्होंने कहा कि ये पहला मौका नहीं है जब मेरा अकाउंट हैक किया गया है। इससे पहले भी तीन-चार बार ऐसा हो चुका है। 

वकार ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि ये शख्स रुकने वाला है और ऐसे में मैं आज के बाद सोशल मीडिया पर नजर नहीं आउंगा। अगर किसी को मुझसे तकलीफ हुई हो तो माफी चाहूंगा, लेकिन अब मैं आज के बाद से सोशल मीडिया पर नहीं दिखूंगा। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस