नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शरजील खान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के लिए बिना शर्त पीसीबी से मांफी मांग ली है। खबर है कि स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के बाद से टीम से बाहर चल रहे शरजील ने सोमवार को पाक बोर्ड से लिखित तौर पर माफीनामा दिया।

साल 2017 के स्पॉट फिक्सिंग के दोषी पाए गए शरजील फिलहाल 5 साल के बैन से गुजर रहे हैं। बैन लगाए जाने के बाद से इस क्रिकेटर ने अपनी गलती को मानते हुए बोर्ड से टीम में शामिल किए जाने की आस लगाई है।

पाकिस्तान के लिए 1 टेस्ट और 25 वनडे खेल चुके शरजील ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के भ्रष्टाचार रोधी अधिकारियों से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद बोर्ड की तरफ से इस क्रिकेटर को फिलहाल तो रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरने को कहा गया। ऐसा माना जा रहा टीम में वापसी की तरफ यह उनका पहला कदम है।

पीसीबी ने एक विज्ञप्ति जारी किया है जिसमें शरजील द्वारा मांगी गई माफी की कॉपी शामिल है। शरजील के हवाले से जानकारी दी गई कि, "पीसीबी से मैंने से मैंने अपने साथी खिलाड़ी, क्रिकेट फैंस और परिवार के लोगों को शर्मिंदा करने वाली गैरजिम्मेदाराना बर्ताव के लिए बिना किसी शर्त के माफी की पेशकश की है।"

उन्होंने कहा, "मैं उन सभी से माफ करने की आग्रह करता हूं और इस बात का भरोसा भई दिलाता हूं कि आगे भविष्य में ऐसी किसी भी गतिविधियों में मैं पूरी जिम्मेदारी से पेश आउंगा।"

गौरतलब है साल 2017 में पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे एडिशन के दौरान टूर्नामेंट की शुरुआत में ही शरजील को दुबई से वापस पाकिस्तान भेज दिया गया था। इसके बाद ही उनपर 5 साल क्रिकेट खेलने की पाबंदी लगाई गई थी।

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप