नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका के खिलाफ (Pakistan vs Sri Lanka) खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम का एलान कर दिया गया है। पाकिस्तान के मुख्य कोच और चयनकर्ता मिस्बाह उल हक (Misbah ul haq) ने शनिवार को टीम का एलान किया। सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) के हाथों में ही टीम की कमान दी गई है वहीं मोहम्मद आमिर भी टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

शनिवार को मिस्बाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीम का एलान किया। श्रीलंका सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है। गौरतलब है इससे पहले उन्होंने 20 सदस्यीय टीम का चयन किया था। इन सभी को नेशनल कैंप में ट्रेनिंग देने के बाद यह फाइनल टीम चुनी गई है। हसन अली चोटिल होने की वजह से टीम में नहीं हैं।

वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम

सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम (उप कप्तान), आबिद अली, आसिफ अली, फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, हारिस सोहैल, मोहम्मद हसनैन, इमाद वसीम, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, उस्मान शेनवाली, वहाव रियाज

पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली इस सीरीज के लिए श्रीलंका के प्रमुख खिलाड़ियों ने दौरे पर जाने से मना कर दिया था। सुरक्षा कारणों की वजह से टी20 कप्तान लसिथ मलिंगा और वनडे कप्तान दिमुथ करुणारत्ने समेत 10 खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया था।

सीरीज के लिए क्रिकेट क्रिकेट ने नए सिरे से टीम का चयन किया है। रक्षा मंत्रालय की तरफ से हरी झंडी मिलने के बाद अब श्रीलंका की टीम दौरे पर जाने को तैयार है।

 

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप