नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान की टीम 10 साल बाद अपने घर पर किसी टेस्ट सीरीज में खेलने उतर रही है। बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले की शुरुआत होगी। पाकिस्तान की टीम ने साल 2009 में पिछली बार श्रीलंका के खिलाफ ही अपने घरेलू दर्शकों के बीच कोई टेस्ट मैच खेला था।

श्रीलंका और पाकिस्तान की टीमें आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के मुकाबलों के तहत बुधवार को रावलपिंडी में सीरीज की शुरुआत करेगी। दोनों ही टीमें अपने दूसरे टेस्ट सीरीज में खेलने उतरेगी। श्रीलंका ने अपने घर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था जबकि पाकिस्तान ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में सीरीज खेली है। श्रीलंका ने दो मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर किया था जबकि पाकिस्तान को दोनों मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से पारी की शर्मनाक हाल मिली थी। 

कहां खेला जाएगा पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच ?

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच 11 से 15 दिसंबर के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला रावलपिंडी में रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाना है।

कितने बजे से शुरू होगा पहला टेस्ट मैच ?

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 10.30 बजे शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले 10 बजे किया जाएगा।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें ?

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच को आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। यह मैच सोनी ESPN और सोनी ESPN एचडी पर देखा जा सकता है।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप सोनी लिव पर जा सकते हैं।

इसके अलावा हिंदी में लाइव अपडेट्स के लिए आप www.jagran.comपर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको हर मैच की अपडेट्स, लाइव स्कोर और नतीजे सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे।

 

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021