नई दिल्ली, जेएनएन। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में पहला टेस्ट हारने के बाद दूसरा टेस्ट शानदार तरीके से जीतने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने सीरीज के आखिरी और निर्णायक टेस्ट के लिए अपनी टीम का एलान कर दिया है।  

पाकिस्तान ने अगले सप्ताह अबु धाबी में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। खराब दौर से गुजर रहे सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हाफिज को एक और मौका मिला और वे टीम से बाहर किए जाने से बच गए। यह मैच 2 दिसंबर से खेला जाएगा। 

हाफिज ने पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुबई टेस्ट में शतक लगाया था। यह उनका वापसी टेस्ट था, लेकिन वे इसके बाद से संघर्ष कर रहे हैं। इसके बाद से वे 6 पारियों में 66 रन ही बना पाए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ वे दो टेस्ट मैचों में 20, 10 और 9 रन ही बना पाए। पाकिस्तान ने दूसरा टेस्ट पारी और 16 रनों से जीतकर दो मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी की। न्यूजीलैंड ने पहला टेस्ट 4 रनों से जीता था। 

पाकिस्तान द्वारा टीम में बदलाव नहीं किए जाने की वजह से ऑफ स्पिनर आसिफ बिलाल को भी लाइफ लाइन मिल गई। वे पिछले 3 टेस्ट मैचों में सिर्फ 5 विकेट ले पाए थे। इससे पहले उन्होंने दुबई में 6 विकेट लिए थे। 

आखिरी टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान टीम-  सरफराज अहमद (कप्तान), मोहम्मद हफीज, इमाम उल हक, अजहर अली, हैरिस सोहैल, असद शफीक, बाबर आजम, साद अली, यासिर शाह, बिलाल आसिफ, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, शाहिन अफरीदी, फहीम अशरफ, मीर हमजा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Lakshya Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस