Move to Jagran APP

पाकिस्तानी खिलाड़ी नासिर जमशेद से स्पॉट फिक्सिंग को लेकर होगी पूछताछ

पीएसएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद की कथित भूमिका की जांच के लिए उनसे पूछताछ की जाएगी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 11:43 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 11:55 AM (IST)
पाकिस्तानी खिलाड़ी नासिर जमशेद से स्पॉट फिक्सिंग को लेकर होगी पूछताछ
पाकिस्तानी खिलाड़ी नासिर जमशेद से स्पॉट फिक्सिंग को लेकर होगी पूछताछ

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में स्पॉट फिक्सिंग मामले में सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद की कथित भूमिका की जांच के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दो सदस्यीय समिति का गठन किया है।

prime article banner

सेवानिवृत्त सुरक्षा निदेशक कर्नल मोहम्मद आजम और महाप्रबंधक (कानून) सलमान नासिर की यह समिति जमशेद के इम मामले में कथित संलिप्तता को लेकर पूछताछ के लिए ब्रिटेन जाएगी।

पाकिस्तान के अखबार डॉन के अनुसार, ब्रिटेन की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी ने जमशेद को इस मामले में गिरफ्तार किया था और जमानत मिलने के समय जमशेद का पासपोर्ट अधिकारियों के पास ही था।

पीसीबी के अधिकारी ने कहा, ‘दो सदस्यों वाली पीसीबी की टीम में सेवानिवृत्त सुरक्षा निदेशक मोहम्मद आजम व महाप्रबंधक सलमान नासिर, जमशेद से पूछताछ करने के लिए ब्रिटेन जाएंगे’।

पीसीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले के पांच आरोपियों में शामिल तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान और सलामी बल्लेबाज खालिद लतीफ सोमवार को संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) के सामने पेश हुए और अपने बयान दर्ज कराए।

अधिकारी ने कहा, ‘दोनों खिलाड़ियों ने एफआईए की साइबर अपराध टीम के सामने अपने बयान दर्ज कराए हैं और स्पॉट फिक्सिंग मामले में अपनी संलिप्ता से इनकार किया है’।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

स्पॉट फिक्सिंग मामले में निलंबन झेल रहे खिलाड़ियों में शरजील खान और शहजेब हसन लाहौर में एफआईए के सामने पेश होंगे और अपने बयान देंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक एफआईए इन चारों खिलाड़ियों के मोबाइल फोन को अपने पास नहीं रख सकता।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.