नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सातवां टी20 मुकाबला खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 67 रन से हरा दिया। वहीं, इंग्लैंड ने इस सीरीज को 4-3 से जीत लिया। बता दें कि यह मैच दोनों टीमों के लिए निर्णायक मुकाबला था। इस मैच में पाकिस्तान ने टॅास जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले पारी में इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए।

वहीं जवाब में पाकिस्तान टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी। गौरतलब है कि इस मैच में बाबर आजम ने एक कैच छोड़ दिया जिसकी वजह से पाकिस्तान के फैंस उनसे काफी नाराज हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर बाबर आजम को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

यूजर्स ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

एक यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा, 'पाकिस्तान की जनता बाबर आजम और रमिज राजा से कहते हुए, 'कब खून खौलेगा तेरा?'

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज हुए फेल

मैच की बात करें तो पहली पारी में इंग्लैंड को पांचवें ओवर में 2 बड़े झटके लगे। एलेक्स हेल्स (18 रन) आउट हो गए, इसके बाद फिल सॉल्ट (20 रन) रन आउट हो गए। इसके बाद इंग्लैंड की पारी को डेविड मालान और और बेन डकेट ने संभाला। डेविड मालान ने 47 गेंदों पर 78 रन की पारी खेली। इस मैच में मलान ने 3 छक्के और 8 चौके लगाए। 

वहीं, दूसरी पारी में पाकिस्तान की बल्लेबाजी की शुरुआत बेहद खराब रही। सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान 1 रन बनाकर और बाबर आजम 4 रन बनाकर आउट हो गए। पाकिस्तान की तरफ से शान मसूद ने 56, इफ्तिखार अहमद ने 19 और खुशदिल शाह ने 27 रन बनाए। बता दें कि सीरीज के छठे टी20 मैच में पाकिस्तान की ओर से कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने शानदार 87 रन की पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें: IND VS SA: रोहित शर्मा की नाक से निकला खून लेकिन फिर भी करते रहे कप्तानी, आखिर कप्तान को क्या हुई थी परेशानी?

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट